ट्विटर ट्रैन्ड: नंबर तीन बनते ही गिरे 'रोहित शर्मा' !

By: | Last Updated: Saturday, 15 August 2015 11:53 AM
how Twitter reacted to Rohit Sharma’s failure

नई दिल्लीः गॉल में खेले गए पहले टेस्ट में टीम इंडिया को नाटकीय अंदाज में हार मिली और सोशल मीडिया पर टीम छा गई. टेस्ट मैच के चौथे दिन जब भारत को जीत के लिए 176 रन बनाने थे लेकिन पूरी टीम 112 रन पर ऑल आउट हो गई.

 

टीम के हारते ही सबसे पहला सवाल रोहित शर्मा को लेकर आया जो अभी तक टेस्ट क्रिकेट में अपनी प्रतिभा दिखाने को बेताब हैं. दो पारी में 13 रन बनाने वाले रोहित शर्मा को टेस्ट मैच में चेतेश्वर पुजारा की जगह टीम में लिया गया लेकिन रोहित नाकाम रहे.

 

श्रीलंका दौरे पर गई भारतीय टीम को ये उम्मीद थी कि विदेशी ज़मीं पर इस बार रोहित शर्मा का बल्ला चलेगा. जिस वजह से उन्हें इस टेस्ट मैच की दोनों पारियों में तीसरे नंबर(दूसरी पारी में ईशांत नाईटवॉचमैन बनने की वजह से तीसरे नंबर पर आए लेकिन असल में रोहित को ही विराट से ऊपर भेजा गया) पर बल्लेबाज़ी करने का मौका भी मिला. लेकिन रोहित दोनों पारियों में पहला विकेट गिरने के बाद साधारण रहे.

 

उन्होनें पहली पारी में 9 और दूसरी में 4 रन बनाए. विदेशी धरती पर रोहित ने 10 मैचों में 21 के बेहद खराब औसत से महज़ 393 रन बनाए हैं. जिसमें मात्र 2 अर्धशतक ही शामिल हैं. रोहित शर्मा को टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा की जगह टीम में लिया गया था जिसपर हर कोई राजी था लेकिन न टीम का भला हुआ न रोहित का.

 

रोहित शर्मा हाल ही में खबर में आए थे जब उन्होंने 30 करोड़ का फ्लैट खरीदा था. 

 

ट्विटर पर ‘रोहित शर्मा’ नंबर तीन से ही टॉप ट्रैन्ड्स में आया और लंबे समय तक नंबर तीन ही बना रहा. 

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: how Twitter reacted to Rohit Sharma’s failure
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017