'धर्मशाला में भारत-पाक मैच में बरसेंगे रन'

By: | Last Updated: Tuesday, 16 February 2016 4:53 PM
HPCA Pitch curator on India vs Pak WT20 match

धर्मशाला: भारत में मार्च में शुरू हो रहे टी-20 विश्व कप के सबसे रोचक मुकाबले में भारत और पाकिस्तान की टीमें धर्मशाला में आमने-सामने होंगी. धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ मैदान के क्यूरेटर का कहना है कि इस मैच में रनों की बरसात होगी. भारत और पाकिस्तान के बीच यह मुकाबला 19 मार्च को होना है.

 

एचपीसीए के मुख्य पिच क्यूरेटर सुनील चौहान ने आईएएनएस से कहा, “टी-20 में विकेट कैसा होता है, सब जानते हैं. यह भी वैसा ही होगा. यह बल्लेबाजों के लिए मददगार पिच होगी. इस पिच पर ज्यादा रन बनेंगे.”

 

चौहान का कहना है कि मैच के दौरान पिच की हालत नहीं बिगड़ेगी लेकिन आउटफील्ड तेज रहेगी.

 

चौहान ने बताया, “40 ओवरों तक पिच एक जैसी ही रहेगी लेकिन आउटफील्ड तेज रहेगी. हम अभी मिट्टी और जैविक खाद के जरिए इसे तैयार कर रहे हैं. 24 फरवरी से हम पिच पर काम करना शुरू करेंगे.”

 

उन्होंने कहा, “हम इस समय आउटफील्ड पर काम कर रहे हैं. अगर आप 28 और 29 फरवरी को मैदान देखेंगे तो मैदान पर घास दिखेगी.”

 

धर्मशाला भारत की मेजबानी में होने वाले टी-20 विश्व कप के छह क्वालीफाइंग मैचों की मेजबानी करेगा. जोकि 9 मार्च से 13 मार्च के बीच खेले जाएंगे.

 

यह मैदान दो चिर प्रतिद्वंदी टीमों के मैच की मेजबानी भी करेगा जिसमें भारत और पाकिस्तान के अलावा आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड का मैच भी शामिल है.

 

चौहान ने बताया, “मैं पूरी तरह आश्वस्त हूं कि दोनों मैचों में काफी दर्शक आएंगे और मैदान खचाखच भरा होगा. हर कोई भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को लेकर उत्साहित है.”

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: HPCA Pitch curator on India vs Pak WT20 match
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: pakistan cricket team Team India WT20
First Published:

Related Stories

वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड टीम ने किया सिर्फ एक बदलाव
वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड टीम ने किया सिर्फ एक बदलाव

बर्मिंघम: वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रहे...

...तो इस वजह से वनडे टीम में युवराज को नहीं मिली जगह!
...तो इस वजह से वनडे टीम में युवराज को नहीं मिली जगह!

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017