इयान चैपल ने कप्तान स्टीव स्मिथ की आलोचना की

By: | Last Updated: Thursday, 14 January 2016 8:45 AM
Ian Chappell slams Steve Smith for proposing deal for match outcome

Steve Smith

सिडनी: आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान इयान चैपल ने टीम के मौजूदा कप्तान स्टिवन स्मिथ के वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में जैसन होल्डर को दिए गए प्रस्ताव को लेकर स्मिथ की आलोचना की है.

 

समाचार एजेंसी सीएमसी के मुताबिक, “तीसरे और अंतिम टेस्ट में स्मिथ ने वेस्टइंडीज के कप्तान होल्डर को प्रस्ताव देते हुए 70 ओवर में 370 रनों के लक्ष्य की पीछा करने की बात कही थी. होल्डर ने इस प्रस्ताव पर ठुकरा दिया था.” चैपल ने इसकी आलोचना करते हुए कहा है कि वह इससे सहमत नहीं हैं.

 

उन्होंने मंगलवार को कहा, “जब कप्तान मिलकर समझौता करने लगते हैं यह मुझे पसंद नहीं है.”

 

उन्होंने कहा, “मैं पूरे क्रिकेट जगत के बारे में नहीं कह सकता लेकिन क्रिकेट आस्ट्रेलिया में ऐसा नहीं होना चाहिए. यह सुनना कि एक कप्तान दूसरे कप्तान के पास जाकर समझौता करने की बात करे क्रिकेट के लिए अच्छा नहीं है.” उन्होंने कहा, “मैं इसके लिए कभी राजी नहीं होऊंगा. यह जरूरी है कि ऐसी चीजें ना हों.”

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ian Chappell slams Steve Smith for proposing deal for match outcome
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017