अकरम, शोएब अख्तर नहीं करेंगे मुंबई वनडे में कमेंट्री, पाक अंपायर अलीम डार को भी हटाया

By: | Last Updated: Tuesday, 20 October 2015 2:34 AM
ICC Withdraws Pakistan Umpire Aleem Dar, Wasim Akram And Shoaib Akhtar Refuse to Commentate in Fifth ODI

नई दिल्ली: शिवसेना के विरोध प्रदर्शन की वजह से पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर और वसीम अकरम ने मुंबई वनडे में कमेंट्री नहीं करने का फैसला किया है. वसीम अकरम और शोएब अख्तर 25 अक्टूबर को होने वाले मुंबई वनडे से पहले ही पाकिस्तान लौट जाएंगे.

 

पाकिस्तान के दोनों मशहूर क्रिकेटर भारत-दक्षिण अफ्रीका सीरीज में कॉमेंट्री के लिए कई दिनों से भारत में हैं.

 

शिवसेना के उत्पात की वजह से पाक अंपायर अलीम डार चेन्नई और मुंबई वनडे में अंपायरिंग से हटाए गए. अलीम डार भारत और दक्षिण अफ्रीका सीरीज में अंपायरिंग कर रहे थे. इन्हें चेन्नई और मुंबई वनडे में भी अंपायरिंग करनी थी.

 

शिवसैनिकों ने बीसीसीआई ऑफिस में घुसकर धमकी दी थी कि अलीम दार को 22 अक्टूबर को मुंबई में होने वाले पांचवे वनडे से अलग रखा जाए. अंपायर अलीम दार को पहले भारत साउथ अफ्रीका सीरीज़ में सभी पांच मैचों में अंपायरिंग की जिम्मेदारी दी गई थी.

 

फैसले की जानकारी देते हुए आईसीसी प्रवक्ता ने कहा, ”वर्तमान परिस्थिति में यह संभव नहीं है कि अलीम दार अपनी जिम्मेदारी का बेहतर तरीके से निर्वहन कर सकें. अलीम दार को फिलहाल इस सीरीज़ से अलग कर दिया गया है और उनकी जगह किसी दूसरे अंपायर के नाम की घोषणा जल्द की जाएगी.”

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ICC Withdraws Pakistan Umpire Aleem Dar, Wasim Akram And Shoaib Akhtar Refuse to Commentate in Fifth ODI
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017