ICC_sledging_World Cup 2015_

ICC_sledging_World Cup 2015_

By: | Updated: 21 Jan 2015 03:16 AM

दुबई: अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) अगले महीने आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की संयुक्त मेजबानी में होने वाले विश्व कप के दौरान मैदान पर खिलाड़ियों के दुर्व्यवहार और छींटाकशी पर रुख नरम ही रखेगा. विश्व कप का आयोजन 14 फरवरी से 29 मार्च के बीच होगा.

 

आईसीसी के मुख्य कार्यकारी डेविड रिचर्डसन ने मंगलवार को कहा, "पिछले छह महीनों में या उससे भी पीछे जाएं तो पिछली एशेज श्रृंखला तक खेल के दौरान खिलाड़ियों द्वारा दुर्व्यवहार की घटनाएं सीमा तक को लांघ गईं. खिलाड़ियों द्वारा एकदूसरे के खिलाफ की गई दुर्व्यवहार और छींटाकशी की ये घटनाएं अच्छी नहीं थीं."

 

रिचर्डसन ने कहा, "तब से हमने अपने अंपायरों और मैच रेफरियों के साथ इस पर काफी काम किया है, ताकि वे खिलाड़ियों के इस तरह के व्यवहार पर अधिक सक्रियता दिखा सकें और सीमारेखा पार करने की दशा में उचित कदम उठा सकें."

 

उन्होंने कहा, "पिछले तीन या चार महीनों में आईसीसी आचार संहिता उल्लंघन के 12 मामले सामने आए. विश्व कप में भी इस स्थिति में कोई बदलाव देखने को नहीं मिलेगा, हालांकि टीमों के साथ मैच पूर्व बैठक में मैच रेफरी इस संबंध में बहुत ही स्पष्ट संदेश देंगे."

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Vijay Hazare Trophy: सेमीफाइनल में सौराष्ट्र ने आंध्र प्रदेश को 59 रनों से रौंदा, फाइनल में कर्नाटक से होगी भिड़ंत