क्रिकेट की जंगः ICL के लिए वार्नर और क्लार्क को 50 मिलियन का ऑफर!

By: | Last Updated: Friday, 1 May 2015 11:49 AM
icl offer warner and clarke

नई दिल्लीः बीसीसीआई के चर्चित इंडियन प्रीमियर लीग को टक्कर देने के लिए एक बार फिर इंडियन क्रिकेट लीग मैदान पर आने को तैयार है और इसके लिए ऑस्ट्रेलिया के कप्तान माइकल क्लार्क और विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वार्नर को 50 मिलियन डॉलर का ऑफर दिया गया है.

 

ऑस्ट्रेलियाई अखबार सिडनी मोर्निंग हेराल्ड में छपी खबर के अनुसार एस्सेल ग्रुप द्वारा आयोजित होने वाले इस क्रिकेट लीग के लिए दोनों ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को अगले 10 साल के लिए ये रकम दी जगाएी. हालांकि अभी तक दोनों खिलाड़ियों से इस खबर पर प्रतिक्रिया का इंतजार है.

 

IPL को टक्कर देने फिर आएगी ICL 

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के चेयरमैन वैली एडवर्ड ने कहा कि उन्हें इन खबरों से कोई परेशानी नहीं है क्योंकि उन्के खिलाड़ियों को किसी भी तरह की परेशानी नहीं है. उन्हें ऑफर से अधिक पैसा बोर्ड से मिलता है.  

 

एस्सेल ग्रुप के मालिक सुभाष चन्द्रा ने ट्वीट कर इस नए लीग के बारे में अपनी राय जग जाहिर की थी. आपको बता दें कि आईपीएल से पहले 2007 में इंडियन क्रिकेट लीग नाम से टी-20 क्रिकेट का आयोजन भारत में किया गया था लेकिन 2009 में इसे बंद कर दिया गया था.

 

गौरतलब है कि पिछले सप्ताह ब्रिटेन के अखबार गार्जियन में एक रिपोर्ट छपी थी कि टेन स्पोर्ट्स के एक अधिकारी ने worldcricketcouncil.co.in से वेबसाइट डॉमिन करवाया है जो आईसीसी को टक्कर देने के लिए है. इसके बाद से ही आईसीएल को लेकर अटकलें तेज हो गई थी.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: icl offer warner and clarke
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: clarke David Warner icl IPL
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017