टीम से बाहर किए जाने पर बेल ने कहा- मैं निराश हूं

By: | Last Updated: Friday, 20 November 2015 1:59 PM
I’m gutted not to be selected for South Africa tour, says Ian Bell

नई दिल्लीः दिसंबर में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर किए गए बेहतरीन क्रिकेटर इयान बेल ने चयनकर्ताओं के खिलाफ अपना गुस्सा ट्विटर पर निकाला. टीम से निकाले जाने के बाद बेल खुद को रोक नहीं पाए और ट्वीट के सहारे अपनी भड़ास निकाली. उन्हें इस बात का मलाल है कि उन्हें टीम में नहीं रखा गया लेकिन इस बात की खुशी भी है कि वो अब परिवार के साथ विंटर ता मजा ले पाएंगे.

 

बेल ने लिखा ” साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए नहीं चुने जाने से मैं बिलकुल निराश हूं, निश्चित रुप से मुझे इस बात का एहसास था कि मैं वहां परफॉर्म कर सकता था और इसके लिए मेहनत भी कर रहा था. लेकिन अब 11 में पहली बार अपने परिवार के साथ विंटर का मजा उठाऊंगा. इसके बाद एक बार फिर से टीम में वापसी के लिए प्रयास करूंगा ”

 

सिर्फ बेल ही नहीं चयनकर्ताओं के इस फैसले पर पूर्व कप्तान और विवादित बल्लेबाज केविन पीटरसन भी नाराज थे. उन्होंन इस फैसले को घटिया, पागलपन भरा और हास्यास्पद बताते हुआ कहा कि इंग्लैंड नंबर वन टीम की नंबर वन पेस अटैक के सामने खेलने जा रही है और अपने सबसे अनुभवी बल्लेबाज को टीम से बाहर कर दिया है.

 

उन्होंने कहा कि बेल ने अब तक 118 टेस्ट खेले हैं और साउथ अफ्रीका के लिए टीम को उनसे अनुभवी खिलाड़ी कोई और नहीं मिलता. इसलिए चयनकर्ताओं का ये निर्णय बेहद खराब है.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: I’m gutted not to be selected for South Africa tour, says Ian Bell
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017