इमरान खान ने दूसरी पत्नी रेहम खान से लिया तलाक

By: | Last Updated: Friday, 30 October 2015 10:41 AM

नई दिल्लीः पाकिस्तान की विश्वविजेता टीम के कप्तान इमरान खान अपनी दूसरी पत्नी रेहम खान  से तलाक ले लिया है. 63 वर्षीय पाकिस्तानी राजनेता और पूर्व खिलाड़ी इमरान ने बीबीसी की न्यूज एंकर  रेहम खान से जनवरी 2015 में शादी की थी. पिछले साल ही ब्रिटिश मीडिया ने इन दोनों के बीच चल रहे अफेयर्स की खबरों से पर्दा उठाया था.

 

रेहाम  की इमरान से दूसरी शादी है. वह तीन बच्चों की मां हैं. इमरान खान की पहली शादी जेमीमा खान से हुई थी, लेकिन साल 2004 में दोनों के रास्ते अलग हो गए. जेमीमा खान ब्रिटेन की एक बड़े अमीर और ताकतवर परिवार की सदस्य हैं. जेमीमा अब पत्रकार हो चली हैं. जेमीमा से इमरान से दो बच्चे सुलेमान और कासिम हैं. सुलेमान की उम्र 18 साल है जबकि कासिम की उम्र 15 साल है.

 

आपको बता दें कि जब इमरान ने जेमीमा से शादी की थी तो तब इमरान की उम्र 42 साल थी और जेमीमा 21 साल की थीं. अब जब इमरान ने दूसरी शादी की है तो रेहाम की उम्र 43 साल है. यानी इमरान ने अपने से 19 साल की छोटी लड़की से शादी की है.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Imran Khan Divorces Second Wife Reham Khan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017