कोहली के एलान-ए-इश्क के बाद अनुष्का का इकरार-ए-मुहब्बत

By: | Last Updated: Wednesday, 18 March 2015 1:23 PM
@imVkohli Thank You. SO happy: Anushka

मेलबर्न: एलान-ए-इश्क के बाद इकरार-ए-हुस्न हुआ. ज़माने के सामने पहली बार विराट कोहली ने अपने प्यार का एलान किया. दुनिया के सामने कुबूल किया कि वो अनुष्का शर्मा से प्यार करते हैं. पहले चर्चा हुई, इशारों दिखा और फिर इकरार हुआ.

 

अब बारी उनके प्यार अनुष्का शर्मा की थी. उन्होंने भी अपने आशिक की मोहब्बत में गिरफ्तार होने की बात कबूल की.

 

दरअसल मामला ये है कि विराट कोहली वर्ल्ड कप के लिए देश से बाहर हैं, लेकिन क्वार्टर फाइनल से पहले अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा की फिल्म एनएच-10 देखने का वक़्त निकाल ली लिया. विराट कोहली ने फिल्म देखी और ताऱीफ करते हुए ट्वीट किया, “मैंने अभी एनएच-10 देखी है. क्या बेहतरीन फिल्म है और खासतौर पर मेरी प्रेमिका अनुष्का शर्मा का परफार्मेंस है.. मुझे गर्व है.”

 

अब अनुष्का ने ट्वीट करके विराट को शुक्रिया अदा किया है. अनुष्का ट्वीट करती हैं. शुक्रिया!… बेहद खुश हूं!!!

 

इन दोनों ट्वीट्स ने विराट कोहली और अनुष्का के रिश्तों पर मुहर लगा दी है. वो रिश्ता जिसे लेकर कयास लगाए जा रहे थे, जिस पर गॉसिप होती थी और जब कभी अनुष्का से इन रिश्तों पर सवाल हुए तो वो गोलमाल जवाब देती रहीं. लेकिन तारीख बदली और फिजाओं में इश्क के चर्चे आम हो गए.

 

प्यार के चर्चे

विराट-अनुष्का के प्यार के किस्से खूब चर्चा में रहे हैं कभी स्टेडियम में कोहली की बैटिंग पर अनुष्का ताली पीटती नजर आईं तो कभी विराट कोहली अनुष्का की साथ विदेश धरती पर घूमते नजर आए.

 

26 साल के विराट कोहली और 26 साल की अनुष्का शर्मा दोनों अपने करियर में कामयाबी के झंड़े फहरा रहे हैं और ऐसे में इश्क का ये इजहार तमाम कयासों पर तो ताला लगाने के लिए काफी है, लेकिन इस इजहार के चर्चे जरूर होते रहेंगे.

 

दो साल से चल रहा है ये इश्क

इश्क का सिलसिला तो दो साल पुराना है लेकिन विराट ने इसे अब जगजाहिर किया है. इससे पहले दोनों कभी इंग्लैंड में हाथों में हाथ डाले दिखे तो कभी हिंदुस्तान में क्रिकेट के मैच में विराट की फ्लाइंग किस दिखी.

 

हैदराबाद में श्रीलंका के खिलाफ विराट ने हाफ सेंचुरी लगाई तो सफेद टॉप पहने अनुष्का ने खड़े होकर ताली बजाई तो जवाब में विराट ने भी शुक्रिया अदा किया. तब पहली बार सरेआम इजहार की तस्वीर दिखी थी, लेकिन ये भी इशारों-इशारों में था.

 

विराट और अनुष्का शर्मा का करियर भी एक ही वक्त परवान चढ़ना शुरू हुआ था. साल 2008 में आई थी अनुष्का शर्मा की पहली फिल्म रब ने बना दी जोड़ी और तभी विराट ने अपना करियर शुरू किया था.

खबर ये थी कि अनुष्का से विराट कोहली की पहली मुलाकात और किसी ने नहीं बल्कि अभिनेता रणवीर सिंह ने कराई थी. वही रणवीर  जिससे कभी अनुष्का के इश्क के चर्चे हुआ करते थे. विराट और अनुष्का की बढ़ती नज़दीकियों की खबरों को और भी हवा मिली जब दोनों ने साथ में एक मशहूर विज्ञापन फिल्म में भी काम किया. अब दो साल बाद दोनों का विज्ञापन फिर साथ आया है.. लेकिन तब तक काफी कुछ बदल चुका है.

 

जब दोनों का प्यार खुल्लमखुल्ला नहीं हुआ था तब पहली बार खबर आई थी कि दक्षिण अफ्रीका सीरिज से लौटने के बाद कोहली को लेने मुंबई एयरपोर्ट पर अनुष्का पहुंची थीं. इसके बाद इंग्लैंड दौरे पर विराट ने अनुष्का को ले जाने की इजाजत मांगी थी और बीसीसीआई राजी भी हो गई. सीरीज में मिली बुरी तरह हार के बाद बीसीसीआई ने खबरों का खंडन किया था. अब तो बीसीसीआई ने गर्लफ्रेंड रखने की इजाजतदे दी और विराट ने इजहार-एक-इश्क कर दिया है. अब तो बस इंतजार बैंड बाजा और बारात का है.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: @imVkohli Thank You. SO happy: Anushka
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017