श्रीलंका में हो सकती है भारत-पाक सीरीज, एलान 27 नवंबर को - सूत्र

By: | Last Updated: Monday, 23 November 2015 12:34 PM

दुबई: भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय श्रृंखला श्रीलंका में खेली जा सकती है जिसकी आधिकारिक घोषणा 27 नवंबर को होने की संभावना है.

 

बीसीसीआई ने पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि वह संयुक्त अरब अमीरात में कोई मैच नहीं खेलेगा जबकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने भारत में खेलने से इन्कार कर दिया था. ऐसे में दोनों देशों के बीच श्रीलंका ही विकल्प बचा था जो नैसर्गिक स्थल होगा.

 

बीसीसीआई के शीर्ष सूत्रों के अनुसार इस श्रृंखला के लिये केवल एक महीने का समय खाली पड़ा है और ऐसे में शुरूआती दो टेस्ट, पांच वनडे और दो टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के बजाय इसमें केवल तीन वनडे और दो टी20 होने की संभावना है.

 

बीसीसीआई अध्यक्ष और आईसीसी के वर्तमान चेयरमैन शशांक मनोहर और पीसीबी अध्यक्ष शहरयार खान व सीनियर अधिकारी नजम सेठी के बीच ईसीबी प्रमुख और ‘पाकिस्तान टास्क फोर्स’ के चेयरमैन जाइल्स क्लार्क की उपस्थिति में बैठक के बाद प्रक्रिया तेजी से आगे बढ़ रही है.

 

सेठी और खान दोनों ने कहा था कि मनोहर के साथ बैठक सफल रही. उन्होंने विस्तार से नहीं बताया लेकिन साफ संकेत दे दिया कि इस श्रृंखला को लेकर बना गतिरोध समाप्त हो गया है.

 

सूत्रों ने कहा, ‘पीसीबी को आधिकारिक घोषणा करने से पहले नवाज शरीफ से अनुमति लेने की जरूरत है. जिसके बाद संभवतः यह सीरीज हो सकेगी.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ind-Pak series may be played in Sri Lanka – Sources
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017