IND vs ENG: चौथे टेस्ट में टीम इंडिया कर सकती है बड़े बदलाव

By: | Last Updated: Wednesday, 6 August 2014 2:19 AM
ind vs eng 4th test

फोटोः एएफपी

मैनचेस्टरः इंग्लैंड के खिलाफ जारी इनवेस्टेक टेस्ट सीरीज के तहत मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफोर्ड में कल से शुरू होने वाले चौथे टेस्ट मैच में स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की भारतीय टीम में वापसी हो सकती है. इसके साथ ही अपने पहले टेस्ट में बुरी तरह फ्लॉप रहने वाले पंकज सिंह की जगह तेज गेंदबाज वरुण एरॉन को भी प्लेइंग एलवेन का हिस्सा बनाया जा सकता है. लॉर्ड्स टेस्ट में टीम को जीत दिलाने वाले ईशांत शर्मा इस मैच से भी दूर ही रहेंगे.

 

वेबसाइट ‘क्रिकइंफो डॉट कॉम’ ने टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन के दौरान चल रही तैयारी के आधार पर मैनचेस्टर में अश्विन की वापसी की संभावना व्यक्त की है. हालांकि यह स्पष्ट नहीं किया गया है कि अश्विन को टीम में किसकी जगह शामिल किया जा सकता है.

 

वहीं सलामी बल्लेबाजी में फेरबदल के आसार भी दिख रहे हैं. जहां मुरली विजय ने ठीक-ठाक प्रदर्शन किया है, वहीं शिखर धवन अब तक छह पारियों में असफल रहे हैं, ऐसे में लंबे समय से टीम में वापसी का सपना देख रहे गौतम गंभीर को प्लेइंग इलवेन में जगह मिल सकती है. रोहित शर्मा ने भी खास प्रदर्शन नहीं किया है, पर उन पर निकाले जाने की तलवार लटकती नहीं दिख रही. लगभग ऐसा ही हाल विराट कोहली का है.

 

लगातार असफल रहने के बावजूद कोहली से काफी उम्मीदें हैं. चेतेश्वर पुजारा ने भी टीम में बने रहने लायक तो प्रदर्शन किया ही है. ऐसे में सर्वाधिक खतरा धवन पर ही नजर आ रहा है.

 

इस दौरे में टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ी खोज माने जा रहे  तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार अपने  टखने में लगी चोट से बाहर आते दिख रहे हैं, भुवनेश्वर ने नेट पर जमकर पसीना बहाया.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ind vs eng 4th test
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017