रांची में श्रीलंका के साथ होगा हाउसफुल मैच: अमिताभ

By: | Last Updated: Wednesday, 10 February 2016 8:32 AM
Ind vs SL 2nd T20 to played at Ranchi

रांची: श्रीलंका के साथ पूणे मैच के बाद झारखंड की राजधानी रांची में 12 फरवरी को होने वाला दूसरा 20-20 मैच अधिक रोमांचक होने की संभावना है और इसके लिए झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन(जेएससीए) का मैदान दर्शकों से हाउसफुल होगा.

 

जेएससीए के अध्यक्ष अमिताभ चौधरी ने मंगलवार यहां एक संवाददाता सम्मेलन में दावा किया कि रांची में भारत-श्रीलंका 20-20 सीरीज का 12 फरवरी को होने वाला दूसरा मैच जबर्दस्त रोमांचक होगा और यहां का 39 हजार क्षमता वाला स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा होगा.

 

चौधरी ने एक सवाल के जवाब में बताया कि आज एक दिन में मैच के लिए 11 हजार से अधिक टिकट बिक गये. बुधवार को भी कम से कम 15 से बीस हजार टिकट बिक जाने की संभावना है. बारह फरवरी को यहां होने वाले दूसरे मैच के पूर्व दो दिनों का समय है और रांची में क्रिकेट प्रेमियों के उत्साह को देखते हुए तय है कि यहां मैदान में कोई सीट खाली नहीं होगी.

 

चौधरी ने कहा कि बीते दिन पुणे में खेले जा रहे पहले मैच में भारत की कमजोर बल्लेबाजी के बाद अब रांची में होने वाले मैच में भारतीय बल्लेबाजों पर बेहतर प्रदर्शन का भारी दबाव होगा जिसके चलते यहां मैच का रोमांच चरम पर होगा.

India Sri Lanka Cricket

उन्होंने दावा किया कि रांची के मैच में रोमांच बढ़ने की संभावना के चलते क्रिकेट प्रेमियों की और भारी भीड़ के स्टेडियम पहुंचने की संभावना है. उन्होंने कहा कि तीन 20-20 मैचों की इस श्रृंखला का परिणाम भी बहुत कुछ रांची के मैच पर भी निर्भर होगा.

 

संवाददाता सम्मेलन में जेएससीए प्रमुख ने बताया कि दोनों देशों की टीमें आज शाम तक रांची पहुंच जायेंगी और यहां आराम करने के बाद वे 11 फरवरी को जेएससीए स्टेडियम में अभ्यास भी करेंगी. उन्होंने बताया कि मैच के लिए झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन ने तैयारियां पूरी कर ली हैं और अगले माह होने वाले 20-20 विश्वकप से पहले भारत-श्रीलंका का यह मैच यादगार होगा.

 

रांची भारतीय 20-20 और एक दिवसीय क्रिकेट टीम के सफलतम कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी का गृहनगर है जिसके चलते यहां आसपास के राज्यों के भी क्रिकेट प्रेमी मैच देखने बड़ी संख्या में पहुंचते हैं. यहां धोनी का अब तक अजेय रहने का भी रिकार्ड है.

 

चौधरी ने बताया कि 12 फरवरी को शाम आठ बजे से मैच खेलने के बाद दोनों टीमें यहां रैडिसन ब्लू होटल में विश्राम करेंगी और 13 फरवरी को विशाखापत्तनम के लिए रवाना हो जायेंगी.

 

विशाखापत्तनम में भारत और श्रीलंका के बीच इस श्रृंखला का तीसरा और अंतिम 20-20 मैच खेला जायेगा.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ind vs SL 2nd T20 to played at Ranchi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

ENGvsWI: कुक के दोहरे शतक से इंग्लैंड का विशाल स्कोर, वेस्टइंडीज़ की खराब शुरूआत
ENGvsWI: कुक के दोहरे शतक से इंग्लैंड का विशाल स्कोर, वेस्टइंडीज़ की खराब शुरूआत

बर्मिंघम: पूर्व कप्तान एलिस्टेयर कुक के करियर के चौथे दोहरे शतक की मदद से इंग्लैंड ने...

BCCI से एनओसी पाने के लिये केरल हाईकोर्ट पहुंचे श्रीसंत
BCCI से एनओसी पाने के लिये केरल हाईकोर्ट पहुंचे श्रीसंत

कोच्चि: क्रिकेटर एस श्रीसंत ने बीसीसीआई से अनापत्ति प्रमाणपत्र (एनओसी) के लिए केरल हाईकोर्ट...

डे-नाइट टेस्ट मैच में दोहरा शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बने एलिस्टेयर कुक
डे-नाइट टेस्ट मैच में दोहरा शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बने एलिस्टेयर कुक

बर्मिंघम: पाकिस्तान के अजहर अली के बाद एलिस्टेयर कुक डे-नाइट टेस्ट मैच में दोहरा शतक जड़ने वाले...

टेनिस: सिनसिनाटी ओपन के क्वार्टर फाइनल में कोंटा
टेनिस: सिनसिनाटी ओपन के क्वार्टर फाइनल में कोंटा

बासिल: ब्रिटेन की स्टार महिला टेनिस खिलाड़ी योहाना कोंटा ने सिनसिनाटी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017