भारत की शानदार जीत में मनन और मोहित चमके

By: | Last Updated: Thursday, 24 July 2014 11:23 AM
India A tour of Australia 2014: Manan Vohra, Mohit Sharma

डार्विन: युवा सलामी बल्लेबाज मनन वोहरा और वनडे विशेषज्ञ मोहित शर्मा के शानदार प्रदर्शन के दम पर भारत-ए ने आस्ट्रेलिया की नेशनल परफॉर्मेंस टीम को छह विकेट से हराकर चार टीमों की ए श्रृंखला के फाइनल में प्रवेश की उम्मीदें कायम रखी.

 

पहले बल्लेबाजी करते हुए एनपीएस ने नौ विकेट पर 218 रन बनाये. मध्यम तेज गेंदबाज मोहित ने 48 रन देकर चार विकेट लिये जबकि स्पिनर अक्षर पटेल ने दो विकेट चटकाये.

 

भारत-ए ने लक्ष्य 38 ओवर में ही हासिल कर लिया. पंजाब के सलामी बल्लेबाज मनन ने 95 गेंद में 12 चौकों की मदद से 88 रन जोड़े. उसने अंबाती रायुडू (नाबाद 70) के साथ चौथे विकेट के लिये 108 रन की साझेदारी भी की. रायुडू ने 80 गेंद की पारी में 11 चौके लगाये.

 

भारत के अब तीन मैचों में दो जीत के साथ 10 अंक हैं.

 

खराब फार्म में चल रहे उन्मुक्त चंद की जगह श्रृंखला में पहला मैच खेलने वाले मनन ने जेसन बेरेनडोर्फ और सैम रेनबर्ड की गेंदों की खास तौर पर धुनाई की. भारत ए ने कप्तान राबिन उथप्पा (19) और मनीष पांडे (12) के विकेट सस्ते में गंवा दिये थे.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: India A tour of Australia 2014: Manan Vohra, Mohit Sharma
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017