वर्ल्ड हॉकी लीग 2017 सेमीफाइनल: भारत ने पाकिस्तान को 7-1 से चटाई धूल

By: | Last Updated: Sunday, 18 June 2017 10:04 PM
India vs Pakistan Live Hockey, HWL Semi-final, Score update

नई दिल्ली: एक तरफ लंदन के ओवस मैदान पर भारत चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान से भिड़ रहा है तो वहीं दूसरी ओर पर ली वैली हॉकी एंड टेनिस सेंटर में भारत की हॉकी टीम ने पाकिस्तान को 7-1 से हरा दिया है. वर्ल्ड हॉकी लीग सेमीफाइनल टूर्नामेंट के इस मैच में पाकिस्तान आखिरी छड़ों में बस एक गोल ही कर पाया. भारत के लिए हरमनप्रीत ने दो और तलविंदर सिंह ने दो गोल करके शुरूआत में ही पाकिस्तान को बैकफुट पर धकेल दिया था.

LIVE UPDATES:

  • भारत का अगला मुकाबला नेदरलैंड्स से होगा.
  • भारत ने ये मैच 7-1 से अपने नाम कर लिया है.इसी के साथ भारत अब 9 अंकों के साथ टॉप पर है.वहीं, पाकिस्तान पांचवें नंबर पर है.
  • आकाशदीप ने 58वें मिनट में सातवां गोल किया है.
  • उमर भुट्टा ने पाकिस्तान के लिए पहला गोल कर दिया है. हालांकि मैच में पाक की हार तय है.
  • प्रदीप ने छठा गोल किया है.
  • आकाशदीप ने पांचवां गोल किया है.

भारत हॉकी वर्ल्ड लीग सेमीफाइनल में लगातार दो जीत हासिल कर चुका है. शनिवार को उसने कनाडा को 3-0 से मात दी. इससे पहले गुरुवार को उसने स्कॉटलैंड को 4-1 से शिकस्त दी थी. हॉकी वर्ल्ड लीग सेमीफाइनल में भारत और पाकिस्तान पूल-बी में हैं. भारत अभी विश्‍व रैंकिंग में छठे स्‍थान है वहीं, पाकिस्‍तान 13वें पायदान पर है.

वहीं, पाकिस्तान को पहले मैच में नीदरलैंड्स से 4-0 से शिकस्त हाथ लगी तो दूसरे मैच में कनाडा ने उसे 6-0 से हराया था.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: India vs Pakistan Live Hockey, HWL Semi-final, Score update
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017