LUNCH INDvsSL: टीम इंडिया के नाम रहा दूसरे दिन का पहला सेशन

LUNCH INDvsSL: टीम इंडिया के नाम रहा दूसरे दिन का पहला सेशन

मुरली विजय (नाबाद 56) और चेतेश्वर पुजारा (नाबाद 33) की शानदार साझेदारी के दम पर भारतीय क्रिकेट टीम ने विदर्भ क्रिकेट संघ स्टेडियम में जारी दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शनिवार को भोजनकाल तक अपनी पहली पारी में एक विकेट के नुकसान पर 97 रन बना लिए हैं.

By: | Updated: 25 Nov 2017 12:15 PM
India vs Sri Lanka 2nd Test, 2nd Day Till Lunch
नागपुर: मुरली विजय (नाबाद 56) और चेतेश्वर पुजारा (नाबाद 33) की शानदार साझेदारी के दम पर भारतीय क्रिकेट टीम ने विदर्भ क्रिकेट संघ स्टेडियम में जारी दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शनिवार को भोजनकाल तक अपनी पहली पारी में एक विकेट के नुकसान पर 97 रन बना लिए हैं.

श्रीलंका की ओर से पहली पारी में बनाए गए 205 रनों के स्कोर के तहत भारत 108 रन पीछे है. पुजारा और मुरली के बीच 90 रनों की साझेदारी हुई है.

अपने पहले दिन के स्कोर 11 रनों पर एक विकेट से आगे खेलने उतरी भारतीय टीम ने पहले सत्र की समाप्ति तक बिना कोई विकेट गंवाए मुरली और पुजारा की शानदार साझेदारी से 97 रनों का स्कोर खड़ा किया.

मुरली ने 129 गेंदों पर छह चौके लगाए हैं, वहीं पुजारा ने 92 गेंद खेलते हुए पांच चौके जड़े.

भारतीय टीम ने अपने शानदार गेंदबाजों के दम पर शुक्रवार को श्रीलंका की पारी 205 रनों पर ही समाप्त कर दी. इसके बाद अपनी पहली पारी की शुरुआत करने उतरी भारत ने दिन का खेल समाप्त होने तक 11 रन बनाए. टीम ने लोकेश राहुल (7) के रूप में अपना एकमात्र विकेट गंवाया.

उल्लेखनीय है कि दोनों टीमों के बीच कोलकाता में खेला गया पहला टेस्ट मैच ड्रॉ हुआ था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: India vs Sri Lanka 2nd Test, 2nd Day Till Lunch
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story श्रीलंकाई कप्तान ने कहा, धर्मशाला जैसा खेले तो सीरीज़ उनकी होगी