वनडे के दौरान दलाई लामा से मिलेंगे भारत और वेस्टइंडीज के खिलाड़ी

By: | Last Updated: Monday, 13 October 2014 3:18 PM

धर्मशाला: तिब्बत के धार्मिक गुरू दलाई लामा यहां 17 अक्टूबर को एचपीसीए स्टेडियम में होने वाले चौथे वनडे मैच से पूर्व भारत और वेस्टइंडीज के क्रिकेटरों से मिलेंगे.

 

चक्रवात हुदहुद के कारण विजाग में होने वाला तीसरा वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच रद्द होने के बाद दोनों टीमें अब धर्मशाला जाएंगी. धर्मशाला के दूसरी बार एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच का आयोजन किया जाएगा.

 

हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ (एचपीसीए) के प्रवक्ता संजय शर्मा ने कहा, ‘‘यह हमारे लिए बड़े सम्मान की बात है कि दलाई लामा ने मैच के लिए उपस्थित होने की स्वीकृति दे दी है. वह आम तौर पर पूरी दुनिया में घूमते रहते हैं लेकिन इस बार वह देश में हैं.’’ शर्मा ने कहा, ‘‘वह हालांकि लंबे समय तक उपस्थित नहीं रहेंगे. वह मैच की शुरूआत से ठीक पहले मैदान पर खिलाड़ियों से मिलेंगे और खिलाड़ियों को तिब्बतन स्कार्फ देंगे.’’

 

इंग्लैंड की टीम के खिलाड़ी जनवरी 2013 को यहां हुए वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान दलाई लामा से उनके मुख्यालय पर नहीं मिल पाए थे. यह धर्मशाला में पहला एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच था. शर्मा ने इंडियन प्रीमियर लीग के एक मैच के संदर्भ में कहा, ‘‘दलाई लामा पिछली बार 2012 में स्टेडियम आए थे.’’ शर्मा ने कहा कि इस मैच के लिए कई सेलीब्रिटीज के मौजूद रहने की उम्मीद है.

 

मैचों के टिकटों की बिक्री आनलाइन और काउंटर पर शुरू हो चुकी है और आयोजकों को उम्मीद है कि आगामी दिनों में बिक्री में इजाफा होगा.

 

शर्मा ने बताया, ‘‘आम जनता के लिए लगभग 17000 टिकट उपलब्ध है. कल तक हमने 2000 टिकट आनलाइन बेच दिए थे और आज हमने रिटेल काउंटर भी खोल दिया.’’ स्टेडियम की क्षमता 19000 दर्शकों की हैं.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: india vs west indies 4th odi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

BCCI से एनओसी पाने के लिये केरल हाईकोर्ट पहुंचे श्रीसंत
BCCI से एनओसी पाने के लिये केरल हाईकोर्ट पहुंचे श्रीसंत

कोच्चि: क्रिकेटर एस श्रीसंत ने बीसीसीआई से अनापत्ति प्रमाणपत्र (एनओसी) के लिए केरल हाईकोर्ट...

डे-नाइट टेस्ट मैच में दोहरा शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बने एलिस्टेयर कुक
डे-नाइट टेस्ट मैच में दोहरा शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बने एलिस्टेयर कुक

बर्मिंघम: पाकिस्तान के अजहर अली के बाद एलिस्टेयर कुक डे-नाइट टेस्ट मैच में दोहरा शतक जड़ने वाले...

टेनिस: सिनसिनाटी ओपन के क्वार्टर फाइनल में कोंटा
टेनिस: सिनसिनाटी ओपन के क्वार्टर फाइनल में कोंटा

बासिल: ब्रिटेन की स्टार महिला टेनिस खिलाड़ी योहाना कोंटा ने सिनसिनाटी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017