मैच के बाद ढाका में टीम इंडिया के मशहूर फैन सुधीर गौतम पर हमला

By: | Last Updated: Monday, 22 June 2015 1:14 AM
india_bangladesh_indian_fan_was_attacked

ढाका/नई दिल्ली: भारत-बांग्लादेश मैच के बाद ढाका में टीम इंडिया के मशहूर फैन सुधीर गौतम पत्थरबाजी में बाल-बाल बचे. सुधीर गौतम ने दो पुलिसवालों की मदद से किसी तरह अपनी जान बचाई.

 

सुधीर के मुताबिक जब मैच खत्म हुआ तो बांग्लादेशी फैन बांस लेकर जश्न मना रहे थे और जैसे ही उन्होंने मुझे देखा तो वो मेरे पीछे पड़ गए. इसके बाद दो पुलिस वालों ने मुझे ऑटो में बिठाया लेकिन जब वो ऑटो में बैठने जा रहे थे तभी भीड़ ने उन पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया.

 

हमले के बाद सुधीर ने कहा, ”मैंने अपनी जिंदगी में इस तरह की स्थिति का सामना कभी नहीं किया. जब मैं एक ऑटो में बैठने वाला था कि तभी भीड़ ने मुझ पर पत्थर फेंकने शरु कर दिए. भीड़ ने ऑटो के पर्दे भी फाड़ दिए. भीड़ में लोग चिल्ला रहे थे कि हमने मेलबर्न के मैदान पर विश्व कप क्वार्टरफाइनल में मिली हार का बदला ले लिया है और अब हम मैदान के बाहर भी अपना बदला लेंगे. ”

 

इस पूरे प्रकरण से डरे-सहमे सुधीर को उम्मीद हा कि क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी और क्रिकेट के ‘भगवान’ कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर भारतीय क्रिकेट को इस तरह की चीजों से दूर रखेंगे.

 

बायें हाथ के तेज गेंदबाज मुस्तफीजुर रहमान की बेहतरीन गेंदबाजी(43 रन देकर छह विकेट ) के बाद बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर बांग्लादेश ने दूसरे वनडे मुकाबले में भारत को 6 विकेट से हराकर मैच और सीरीज भी अपने नाम कर ली.

दूसरे वनडे में भारत को 6 विकेट से हराकर बांग्लादेश ने सीरीज पर कब्जा जमाया 

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: india_bangladesh_indian_fan_was_attacked
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017