भारतीय बल्लेबाजों ने मैच आसान बना दिया: पोर्टरफील्ड

By: | Last Updated: Tuesday, 10 March 2015 1:26 PM
Indian Batsman_World cup 2015_Dhoni_

जीत की तस्वीरें

हेमिल्टन: आयरलैंड के कप्तान विलियम पोर्टरफील्ड ने मंगलवार को आईसीसी विश्व कप-2015 के पूल-बी मुकाबले में आठ विकेट की हार के बाद कहा कि भारतीय टीम ने अपनी बल्लेबाजी से मैच को काफी आसान बना दिया.

 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आयरलैंड एक समय 300 रनों से आगे बढ़ता दिख रहा था, लेकिन मोहम्मद समी (41/3) और रविचंद्रन अश्विन (38/2) सहित रवींद्र जडेजा (45/1) की गेंदबाजी की बदौलत आयरिश टीम 49 ओवरों में 259 पर सिमट गई.

 

मैच के बाद पोर्टरफील्ड ने कहा, “इस जीत का श्रेय भारतीय बल्लेबाजों को देना होगा जिन्होंने हमारे द्वारा रखे गए लक्ष्य को बेहद आसान बना दिया. हमने बल्लेबाजी के दौरान कुछ अहम विकेट गंवा दिए जिससे हमारी कुल रन संख्या में कमी आई. अश्विन ने काफी अच्छी गेंदबाजी की.”

 

पोर्टरफील्ड के अनुसार, आयरलैंड टीम ने इस मैच से काफी कुछ सीखा है. साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई कि आयरलैंड 15 मार्च को पाकिस्तान के खिलाफ अपना आखिरी ग्रुप मैच जीतने में सफल रहेगा और नॉकआउट दौर में पहुंच जाएगा.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Indian Batsman_World cup 2015_Dhoni_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड टीम ने किया सिर्फ एक बदलाव
वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड टीम ने किया सिर्फ एक बदलाव

बर्मिंघम: वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रहे...

...तो इस वजह से वनडे टीम में युवराज को नहीं मिली जगह!
...तो इस वजह से वनडे टीम में युवराज को नहीं मिली जगह!

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017