साउथ अफ्रीका दौरा भारत की असल चुनौती है: मोहम्मद अजहरुद्दीन

साउथ अफ्रीका दौरा भारत की असल चुनौती है: मोहम्मद अजहरुद्दीन

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने कहा कि मौजूदा राष्ट्रीय टीम की असली परीक्षा अगले साल पांच जनवरी से शुरू हो रहा साउथ अफ्रीकी दौरा होगा.

By: | Updated: 15 Nov 2017 08:36 AM
Indian cricket team’s real test will be against South Africa: Mohammad Azharuddin

कोलकाता: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने कहा कि मौजूदा राष्ट्रीय टीम की असली परीक्षा अगले साल पांच जनवरी से शुरू हो रहा साउथ अफ्रीकी दौरा होगा.


भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के पूर्व अध्यक्ष जगमोहन डालमिया स्मृति व्याख्यान में शिरकत करने आए अजहर ने कार्यक्रम के बाद कहा, "श्रीलंका के खिलाफ सीरीज अच्छी होगी, लेकिन भारत की असली परीक्षा साउथ अफ्रीका का दौरा होगा."


विराट कोहली की कप्तानी पर अजहर ने कहा, "वह शानदार हैं. वह जिस तरह आगे आकर टीम का नेतृत्व करते हैं वह देखने लायक है." अजहर का ईडन गार्डन्स पर रिकॉर्ड शानदार रहा है. उन्होंने यहां सात मैचों में 107.50 की औसत से खेल के सभी प्रारूप में 860 रन बनाए हैं.


उन्होंने कहा, "जब आप ईडन की बात करते हैं तो मेरी इस मैदान से अच्छी यादें ही जुड़ी हैं. मैं इस मैदान को काफी पसंद करता हूं."

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Indian cricket team’s real test will be against South Africa: Mohammad Azharuddin
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story वनडे सीरीज के नतीजे के साथ-साथ क्या और भी होंगे कुछ बड़े फैसले?