INDvsSL: वनडे के बाद टी 20 में भी भारतीय महिला टीम का क्लीनस्वीप

By: | Last Updated: Friday, 26 February 2016 4:38 PM
Indian eves thrash SL by 9 wkts, complete series whitewash

रांची: भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए आज यहां तीसरे और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में श्रीलंका को नौ विकेट से हराकर 3-0 से उसका क्लीनस्वीप किया.

टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका की टीम नौ विकेट पर 89 रन ही बना सकी जिसके बाद भारत ने 13.5 ओवर में एक विकेट पर 91 रन बनाकर जीत दर्ज की.

श्रीलंका का पहले बल्लेबाजी करने का फैसला गलत साबित हुआ और भारत की अनुशासित गेंदबाजी के सामने उसकी सिर्फ चार बल्लेबाज इशानी लोकुसूरियगे (नाबाद 25), चामरी अटापट्टू (21), अमा कंचना (17) और निपुनी हंसिका (13) ही दोहरे अंक में पहुंच सकी.

भारत की ओर से बायें हाथ की स्पिनर एकता बिष्ट ने 17 रन देकर तीन विकेट चटकाए जबकि अनुजा पाटिल (19 रन पर दो विकेट) ने दो विकेट हासिल किए.

भारतीय खिलाड़ियों ने क्षेत्ररक्षण में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए दो रन आउट किए.

लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत की ओर से स्मृति मंधाना ने 43 गेंद में नाबाद 43 और वेलास्वामी वनिता ने 25 गेंद में 34 रन की पारी खेलते हुए 52 गेंद में 64 रन जोड़कर टीम को शानदार शुरूआत दिलाई.

वनिता इसके बाद पवेलियन लौटी लेकिन मंधाना और वेदा कृष्णमूर्ति (नाबाद 13) ने भारत को जीत दिला दी.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Indian eves thrash SL by 9 wkts, complete series whitewash
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017