बाल-बाल बचे भारतीय U-23 फुटबॉल खिलाड़ी

By: | Last Updated: Monday, 30 March 2015 11:49 AM
indian football team

ढाका: यहां एएफसी चैम्पियनशिप क्वालीफायर्स में भाग लेने आई भारत की अंडर 23 फुटबॉल टीम को प्रैक्टिस सेशन के बाद होटल लेकर जा रही बस में धुंआ उठने से आग लगने का खतरा पैदा हो गया.

 

भारत की 30 सदस्यीय टीम में राष्ट्रीय सीनियर टीम के कोच स्टीफन कोंस्टेंटाइन भी मौजूद थे. खिलाड़ी घबराकर बस से उतर गए. कुछ समय सड़क पर खड़े रहने के बाद उन्हें पुलिस की गाड़ियों से होटल भेजा गया.

 

सुबह रिकवरी सत्र के बाद वे टीम होटल लौट रहे थे कि बस में से जलने की बू आने लगी और पिछले हिस्से में सिलेंडर से धुंआ उठता दिखा.

 

भारतीय टीम के मीडिया अधिकारी निलांजन दत्ता ने बताया,‘‘ हर कोई कुछ देर के लिये स्तब्ध रह गया. आयोजकों ने बाद में इसके लिये माफी मांगी. खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ सुरक्षित टीम होटल पहुंच गए और अब ठीक है .’’ उन्होंने कहा ,‘‘ इस इसकी कोई आधिकारिक शिकायत नहीं कर रहे हैं .’’ सहयोगी स्टाफ में शामिल अंडर 23 कोच सेवियो मेडेइरा पैदल ही टीम होटल की ओर चल पड़े थे जब पुलिस वैन से बारी बारी से उन्हें छोड़ा गया.

 

मेडेइरा ने एआईएफएफ की वेबसाइट पर कहा ,‘‘ यह भयावह था. हम सब स्तब्ध रह गए थे . समझ में ही नहीं आ रहा था कि क्या करें .’’ उन्होंने कहा ,‘‘ हम बांग्लादेश पुलिस को धन्यवाद देते हैं जिसने समय पर सहयोग किया वरना हम मुसीबत में फंस सकते थे .’’ भारत को कल बांग्लादेश से खेलना है . बांग्लादेश फुटबॉल महासंघ के महासचिव मोहम्मद अबु नईम सोहाग ने बाद में मेडेइरा ो बात की और घटना के बारे में जानकारी ली .

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: indian football team
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017