IPL-11 में रिटेन-रिप्लेस के कयासों के बीच बड़ी खबर, रिकी पोटिंग की होगी वापसी

IPL-11 में रिटेन-रिप्लेस के कयासों के बीच बड़ी खबर, रिकी पोटिंग की होगी वापसी

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के दिग्गज कप्तान और अपने समय के शानदार बल्लेबाज रिकी पोंटिग एक बार फिर आईपीएल में वापसी कर सकते हैं.

By: | Updated: 17 Nov 2017 12:35 PM
indian-premier-league-2018-ricky-ponting-delhi-daredevils-coach

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग के नए सीजन से पहले कयासों के बाजार काफी गर्म हैं. एक तरफ जहां खिलाड़ियों के रिटेन पॉलिसी को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं तो दूसरी तरफ टीम के कोच को लेकर भी कई कयास लगाए गए हैं. अब खबर आ रही है कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के दिग्गज कप्तान और अपने समय के शानदार बल्लेबाज रिकी पोंटिग एक बार फिर आईपीएल में वापसी कर सकते हैं.


टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबित पोटिंग दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के नए कोच बन सकते हैं। पोंटिंग इससे पहले दो साल तक मुंबई इंडियंस के कोच रहे थे जिसमें 2015 में टीम ने टाइटल भी जीता था. खबरों की मानें तो पोंटिंग के संपर्क में दिल्ली के अलावा आईपीएल का पहला खिताब जीतने वाली टीम राजस्थान रॉयल्स भी है. राजस्थान रॉयल्स दो साल के बैन के बाद आईपीएल में वापसी करने जा रही है.


दूसरी तरफ दिल्ली डेयरडेविल्स के डायरेक्टर पद से इस्तीफा देने वाले पूर्व तेज गेंदबाज टी.ए. शेखर मुंबई इंडियंस वापस आ सकते हैं. दूसरी तरफ ये भी खबरें आ रही हैं कि वो सनराइजर्स हैदराबाद के साथ भी जा सकते हैं.


वहीं डिफेंडिग चैंपियन मुंबई इंडियंस से पूर्व ऑल राउंडर रॉबिन सिंह और पूर्व तेज गेंदबाज पारस महाम्ब्रे ने नाता तोड़ लिया है. सिंह दुबई में अपना एकेडमी खोलने जा रहे हैं तो वहीं पारस बीसीसीआई के नेशनल क्रिकेट एकेडमी में गेंदबाजी कोच बन गए हैं.


पोंटिंग को लेकर सवाल पूछे जाने पर सीईओ हेमंत दुआ ने कहा, “हम कई लोगों से बातचीत कर रहे हैं.” नियुक्तियों के बारे में औपचारिक घोषणाएं जल्दी ही की जाएंगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: indian-premier-league-2018-ricky-ponting-delhi-daredevils-coach
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story IPL 2018: राजस्थान रॉयल्स ने ट्वीट कर मनाया वापसी का जश्न