सबसे बड़े आलोचक के टिप्स से मिलगी टीम इंडिया को जीत!

By: | Last Updated: Sunday, 24 August 2014 2:16 PM
India’s date with Sir Geoffrey Boycott

नई दिल्लीः भारतीय टीम के सबसे बड़े आलोचक और हर हार पर टीम इंडिया को खरी-खोटी सुनाने वाले सर ज्यॉफ्री बॉयकॉट टीम इंडिया को वनडे सीरीज में कुछ टिप्स दे सकते हैं. अंग्रेजी अखबार मिड डे के अनुसार टीम इंडिया के नए डायरेक्टर रवि शास्त्री ने इंग्लैंड के इस बैटिंग लीजेंड से संपर्क साधा है.

 

अगर सब कुछ सही रहा तो पांच मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला, जो कि यॉर्कशायर में खेला जाएगा से पहले ज्यॉफ्री टीम इंडिया को टिप्स दे सकते हैं. इस नए स्टेप के बारे में शास्त्री ने कहा – ”कॉमेन्टरी बॉक्स में सबसे पैनी नजर ज्यॉफ्री की ही होती है और वो किसी भी बल्लेबाज की गलतियां झट से पकड़ लेते हैं. मैं टीम के लिए ऐसे ही इंसान की खोज कर रहा था जो टेस्ट मैच में भी टीम इंडिया को नजदीक से देखा हो और इस काम के लिए उनसे बेहतर कोई नहीं.”

 

टीम इंडिया पांच सितंबर को लीडस में होगी और यहां के क्लब के चीफ ज्यॉफ्री बायकट हैं. इन सबके बीच अगर ज्यॉफ्री टीम से जुड़ते हैं तो टीम इंडिया के कोच डंकन फ्लेचर से उनका आमना-सामना भी होगा जो 2007 से कभी मिले ही नहीं है. ज्यॉफ्री फ्लेचर के उस वक्त से आलोचक रहे हैं जब वो 1997 से 2007 तक इंग्लैंड टीम के कोच थे.

 

जब शास्त्री से इस मुलाकात के बारे में पूछा गया तो शास्त्री ने हंसते हुए कहा – ”भारत में बिरयानी  पकने में काफी समय लगता है.”

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: India’s date with Sir Geoffrey Boycott
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017