INDvsAUS: पांड्या-धोनी के धमाके से टीम इंडिया ने बनाए 281 रन

INDvsAUS: पांड्या-धोनी के धमाके से टीम इंडिया ने बनाए 281 रन

By: | Updated: 17 Sep 2017 06:23 PM

चेन्नई: हार्दिक पांड्या की आतिशी पारी के साथ एमएस धोनी की साझेदारी की मदद से भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में आठ विकेट पर 281 रनों का स्कोर खड़ा किया.


टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं और एक समय पर 100 रनों के भीतर ही अपने 5 विकेट गंवा दिए थे. केदार जाधव की 40 रनों की पारी को छोड़ ऊपरी क्रम का कोई भी बल्लेबाज़ अपना जलवा दिखाने में नाकामयाब रहे.


इसके बाद एमएस धोनी के साथ हार्दिक पांड्या ने बेमिसाल पारी खेलते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम पर दवाव बनाया और टीम के स्कोर 200 रनों के पार पहुंचाया. हार्दिक पांड्या 83 रन बनाकर एडम ज़म्पा की गेंद पर बड़ा शॉट खेलने की कोशिश में अपना विकेट गंवा बैठे. पांड्या ने अपनी इस पारी के दौरान पांच छक्के और पांच चौके लगाए.


महेंद्र सिंह धोनी ने हालांकि धीमी शुरुआत की थी लेकिन अर्द्धशतक के बाद उन्होंने अपने गियर को बदला और 79 रनों की पारी खेल कर बड़े शॉट खेलने की कोशिश में आउट हो गए. आठवें नंबर बल्लेबाजी करने आए भुवनेश्वर कुमार ने भी धोनी का अच्छा साथ दिया और आखिर तक बल्लेबाजी करते हुए नाबाद  32 रन बनाए.


ऑस्ट्रेलिया की ओर से सबसे सफल गेंदबाज नाथन कुलरनाइल रहे और तीन विकेट अपने नाम किया जबकि मार्कस स्टॉयनिस ने दो विकेट लिए. वहीं  एडम जम्पा और जेम्स फॉकनर को एक-एक विकेट मिला.


 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story इस वजह से दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे धवन, तीन दिन बाद राज़ से उठा पर्दा