INDvsPAK: आज भारत-पाक के साथ होगी सहवाग और शोएब की टक्कर!

By: | Last Updated: Saturday, 19 March 2016 11:26 AM
INDvsPAK: Shoaib and Sehwag in Ind-pak big Battle

नई दिल्ली/कोलकाता: भारत और पाकिस्तान के बीच आज ईडेन गार्डेन्स में होने वाली कड़ी टक्कर से पहले वीरेंद्र सहवाग और शोएब अख्तर भी कमर कस पूरी तरह से तैयार हो गए हैं. जी हां सहवाग और शोएब स्टार स्पोर्ट्स की कॉमेंट्री टीम का हिस्सा हैं और वो आज के बड़े मुकाबले में कॉमेंट्री करते भी नज़र आएंगे.

खुद सहवाग ने कल अपने फेसबुक पेज पर एक सेल्फी वीडियो शेयर किया जिसमें वीरेंद्र सहवाग और मैदान पर उनके सबसे बड़े विरोधी शोएब अख्तर नज़र आज रहे हैं. इस वीडियो में ये दोनों दिग्गज भारत और पाकिस्तान के करोड़ों क्रिकेटप्रेमियों को मैच से पहले संदेश देते सुनाई दे रहे हैं. वहीं इसके साथ ही अख्तर, सहवाग को अपना सबसे अच्छा दोस्त भी करार कर रहे हैं.

जहां अख्तर कह रहे हैं कि पाकिस्तान ये मुकाबला जीतेगा वहीं सहवाग इस मुकाबले में स्पिनर्स का अहम रोल बता रहे हैं. वहीं दोनों मानते हैं कि टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाज़ी करेगी और वो ही मैच जीत सकती है.”

देखें वीडियो:


Can’t wait for #INDvPAK #WT20

Posted by Virender Sehwag on Friday, March 18, 2016

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: INDvsPAK: Shoaib and Sehwag in Ind-pak big Battle
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017