IND Vs SA: बारिश ने धोया दूसरे दिन का खेल, नहीं फेंकी गई एक भी गेंद

By: | Last Updated: Sunday, 15 November 2015 5:44 AM
INDvsSA: bangalore test match delayed due to rains

तस्वीर: बीसीसीआई

बेंगलुरू : लगातार बारिश और आउटफील्ड गीली होने के कारण भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के दूसरे दिन आज यहां बारिश की भेंट चढ़ गया. दूसरे दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी गई. लंच के बाद मैदान का जायजा लेने के बाद अंपायर ने मैदान को खेलने लायक नहीं पाया. कल अगर मौसम साफ रहा तो 15 मिनट पहले मैच शुरु होगा.

 

एक समय लग रहा था कि मैच 10 बजकर 30 मिनट पर शुरू हो जाएगा लेकिन इससे पांच मिनट पहले बारिश शुरू हो गयी जिससे मैदानकर्मियों को पिच को कवर से ढकना पड़ा.

 

मैदान पर पानी के छोटे पोखर बन गये और अंपायरों के पास 12 बजकर 30 मिनट पर लंच लेने के अलावा कोई और चारा नहीं बचा.

 

भारत ने पहले दिन शानिवार का खेल खत्म होने तक अपनी पहली पारी में बिना कोई विकेट गंवाए 80 रन बना लिए थे.

 

स्टम्प्स तक शिखर धवन 45 और मुरली विजय 28 रनों पर नाबाद लौटे. धवन ने 62 गेंदों पर सात चौके लगाए हैं जबकि विजय ने 73 गेंदों का सामना कर पांच बार गेंद को सीमा रेखा के बाहर पहुंचाया है.

 

दक्षिण अफ्रीका ने अपनी पहली पारी में 214 रन बनाए थे. इस लिहाज से भारतीय टीम पहली पारी की तुलना में अभी भी 134 रन पीछे है.

 

चार मैचों की सीरीज में भारत 1-0 से आगे है. इसमें मोहाली में खेले गए पहले टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका को 108 रनों से हराया था.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: INDvsSA: bangalore test match delayed due to rains
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017