INDvsSL: श्रीलंका के खिलाफ इस अटूट रिकॉर्ड को कायम रखना चाहेगी टीम इंडिया

INDvsSL: श्रीलंका के खिलाफ इस अटूट रिकॉर्ड को कायम रखना चाहेगी टीम इंडिया

तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच आज कोलकाता में खेला जाएगा. भारत और श्रीलंका की टीम टेस्ट मैचों में 17 बार एक दूसरे से भिड़ चुकी हैं जिसमें 10 मैच भारत ने जीते हैं जबकि 7 मैच ड्रॉ रहा है. श्रीलंका की टीम अबतक एक मैच में भी जीत दर्ज नहीं कर पाई है.

By: | Updated: 16 Nov 2017 07:46 AM
INDVSSL: India wants to retain this unbreakable record against Sri Lanka

नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच आज कोलकाता में खेला जाएगा. पिछली सीरीज की तरह भारतीय टीम चाहेगी कि वे श्रीलंका पर अपनी जीत की लय को बरकारार रखे. इससे पहले टीम इंडिया ने श्रीलंका को उसके घर में तीनों फॉर्मेट में क्लीन स्वीप किया था.


भारतीय सरजमीं पर श्रीलंकाई टीम का टेस्ट मैचों में रिकॉर्ड कुछ खास नहीं रहा है. भारत में अबतक खेले गए 17 टेस्ट मैचों में श्रीलंका की टीम फिसड्डी साबित हुई है.


टीम इंडिया और श्रीलंका की टीम भारतीय सरजमीं पर टेस्ट मैचों में 17 बार एक दूसरे के साथ भिड़ चुकी है. इन 17 मुकाबलों में से 10 में भारत को जीत मिली जबकि 7 मैच ड्रॉ पर छूटा, वहीं श्रीलंकाई टीम भारत में भारत के खिलाफ टेस्ट मैचों में एक अदद जीत के इंतजार में है. ऐसे में भारतीय टीम अपने घर में श्रीलंका के खिलाफ अपनी बादशाहत को कायम रखने के इरादे से मैदान पर उतरेगी.


आपको बता दें कि भारत ने जिन 10 मैचों में जीत दर्ज की है उनमें से 8 बार श्रीलंका को पारी के साथ हराया है. भारत दौरे पर आई श्रीलंका की टीम तीन टेस्ट मैचों के अलावा तीन वनडे और तीन टी-20 मैच भी खेलेगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: INDVSSL: India wants to retain this unbreakable record against Sri Lanka
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मेरे करियर का सबसे बेहतरीन साल है 2017: रोहित शर्मा