KXIP vs CSK: कप्तान धोनी ने टॉस जीतकर किंग्स इलेवन पंजाब को दिया पहले बल्लेबाजी का न्योता

KXIP vs CSK: कप्तान धोनी ने टॉस जीतकर किंग्स इलेवन पंजाब को दिया पहले बल्लेबाजी का न्योता

इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन के 12वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर किंग्स इलेवन पंजाब को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है. दोनों टीमें इस सीजन में पहली बार एक दूसरे से भिड़ रही है.

By: | Updated: 15 Apr 2018 08:08 PM

इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन के 12वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर किंग्स इलेवन पंजाब को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है. दोनों टीमें इस सीजन में पहली बार एक दूसरे से भिड़ रही है. मुकाबला पंजाब के होम होम ग्राउंड आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जा रहा है. इससे पहले आर अश्विन की कप्तानी वाली पंजाब की टीम को पिछले मैच में आरसीबी के खिलाफ 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था.


वहीं सीएसकी की टीम टूर्नामेंट में लगातार दो जीत दर्ज कर चुकी है जबकि तीसरे मुकाबले में सीएसके चाहेगी कि पंजाब को हराकर जीत की हैट्रिक लगाए.


पंजाब की समस्या -


पंजाब के लिए चिंता की बात यह है कि टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज अबतक पूरी तरह से नाकाम रहे हैं. खास तौर से युवराज सिंह बल्लेबाजी में पूरी तरह से फेल रहे हैं. पिछले दो मैचों में युवराज के बल्ले से सिर्फ 16 रन निकले हैं. वहीं घरेलू सीजन में शानदार प्रदर्शन करने वाले मयंक अग्रवाल दो मैचों में 20 रन ही बना पाए हैं जबकि टीम के पास क्रिस गेल जैसे ओपनर बल्लेबाज मौजूद है कभी खेल को पलट सकते हैं.


मिडिल ऑर्डर को मजबूती देने के लिए एरॉन फिंच टीम के साथ जुड़ चुके हैं लेकिन पिछले मैच में वो कुछ खास नहीं कर सके.


सीएसके के हौसले बुलंद


वहीं दूसरी तरफ सीएके की टीम दो मुकाबलों में जीत दर्ज कर चुकी है. कप्तान धोनी चाहेंगे कि तीसरे मुकाबले में पंजाब को हराकर जीत की हैट्रिक लगाए. पिछले दो मैचो में टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाजों ने टीम को मुश्किल से निकाल जीत दिलाई है ऐसे में तीसरे मैच में कप्तान धोनी नहीं चाहेंगे टीम में फिर से किसी मुश्किल में आए.


टॉस - सीएसके के कप्तान धोनी ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है.


बदलाव - किंग्स इलेवन पंजाब की टीम में दो बड़े बदलाव हुए हैं. टूर्मामेंट में पहली बार क्रिस गेल पंजाब की जर्सी में नजर आएंगे. गेल को मार्कस स्टयॉनिश की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है वहीं अक्षर पटेल की जगह टीम में बरिंदर सरन को जगह दी गई है.


वहीं सीएसके की टीम में सुरेश की जगह मुरली विजय को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली है.


टीम -

किंग्स इलेवन पंजाब - क्रिस गेल, केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, एरॉन फिंच, युवराज सिंह, करुण नायर, बरिंदर सरन, एंड्रयू टाय, आर अश्विन, मुजीब उर रहमान, मोहिक शर्मा.


सीएसके - शेट वाटशन, अंबाटी रायडू, मुरली विजय, धोनी, सैम विलिंग्स, रविंद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, दीपक चहर, हरभजन सिंह, शार्दुल ठाकुर, इमरान ताहीर

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: KXIP vs CSK: कप्तान धोनी ने टॉस जीतकर किंग्स इलेवन पंजाब को दिया पहले बल्लेबाजी का न्योता
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अर्जुन पुरस्कार के लिए मनिका बत्रा और हरमीत देसाई के नामों की सिफारिश