IPL 2018: मैदान पर नहीं, डांस फ्लोर पर चला धोनी का जलवा

IPL 2018: मैदान पर नहीं, डांस फ्लोर पर चला धोनी का जलवा

दो साल के बैन के बाद महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई वाली टीम चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल 2018 में जीत के साथ आगाज किया है. हलांकि पहले मुकाबले में सीएसके की टीम अपनी पूरी लय में नजर आई और मुंबई इंडियंस के गेदबाजों के आगे संघर्ष करती करती दिख रही थी.

By: | Updated: 08 Apr 2018 03:15 PM

IPL 2018: दो साल के बैन के बाद महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई वाली टीम चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल 2018 में जीत के साथ आगाज किया है. हलांकि पहले मुकाबले में सीएसके की टीम अपनी पूरी लय में नजर आई और मुंबई इंडियंस के गेदबाजों के आगे संघर्ष करती करती दिख रही थी.

कप्तान धोनी का परफॉर्मेंस भी इस मैच में कुछ खास नहीं रहा लेकिन मैदान से बाहर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ उनका डांस परफॉर्मेंस सोशल मीडिया पर जरुर वायरल हो रहा है.

दरअसल टेलीकॉम कंपनी जियो के प्रमोशनल वीडियो में धोनी दीपिका के डांस स्टेप्स को फॉलो करते नजर आ रहे हैं. वैसे इस वीडियो में मुंबई इंडियंस और सीएसके के कई खिलाड़ी भी नजर आ रहे हैं लेकिन डांस के दौरान दीपिका और धोनी की कमेस्ट्री देखते बन रही है.

मुंबई और सीएसके के बीच खेले गए पहले मुकाबले में सीएसके ने एक विकेट से जीत दर्ज की. सीएसके की जीत में ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो की अहम भूमिका रही. 118 रन पर 8 विकेट खोकर सघर्ष कर रही सीएसके की ओर से ब्रावो ने 30 गेंदों में 68 रनों की धमाकेदार पारी खेलकर टीम को जीत के दहलीज तक पहुंचाया.

सीएसके का दूसरा मुकबाला 10 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइड के साथ होगा.

 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: IPL 2018: मैदान पर नहीं, डांस फ्लोर पर चला धोनी का जलवा
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story आने वाले समय में IPL के हर मैच में खिलाड़ी कमाएंगे 10- 20 लाख डॉलर: ललित मोदी