IPL 2018: सीएसके के खिलाफ हार के बावजूद मुंबई को मिला 'सरप्राइज पैकेज'

IPL 2018: सीएसके के खिलाफ हार के बावजूद मुंबई को मिला 'सरप्राइज पैकेज'

आईपीएल 2018 के पहले मैच में मुंबई इंडियंस की शुरुआत हार के साथ हुई. चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ खेले गए रोमांचक मुकाबले में मुंबई की टीम जीत के करीब पहुंचकर भी हार गई लेकिन इसके बावजूद मैच में मुंबई को एक ऐसा सरप्राइज पैकेज मिला जो आगे आने वाले मैचों में टीम के लिए एक कारगर हथियार साबित हो सकती है.

By: | Updated: 08 Apr 2018 12:00 PM

IPL 2018: आईपीएल 2018 के पहले मैच में मुंबई इंडियंस की शुरुआत हार के साथ हुई. चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ खेले गए रोमांचक मुकाबले में मुंबई की टीम जीत के करीब पहुंचकर भी हार गई लेकिन इसके बावजूद मैच में मुंबई को एक ऐसा सरप्राइज पैकेज मिला जो आगे आने वाले मैचों में टीम के लिए एक कारगर हथियार साबित हो सकती है.

यह सरप्राइज पैकेज कोई और नहीं बल्कि 20 साल के मयंक मार्कंडेय हैं. दाएं हाथ के इस स्पिन गेंदबाज ने आईपीएल के पहले ही मुकाबले में अपनी गेंदबाजी से सबको हैरान कर दिया. मार्कंडेय सीएसके के खिलाफ चार ओवर में 23 खर्च कर तीन विकेट लेने में कामयाब रहे.

मार्कंडेय के बेहतरीन गेंदबाजी के बदौलत ही सीएसके की टीम एक समय 118 रन पर 8 विकेट गंवा चुकी थी. मार्कंडेय ने अपनी गेंदबाजी के दौरान अंबाटी रायडू, कप्तान धोनी और दीपक चहर का विकेट लिया.

हालांकि मार्कंडेय की बेहतरीन गेंदबाजी भी मुंबई इंडियंस को जीत नहीं दिला पाई. सीएसके की ओर से सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे ब्रावो ने अकेल अपने दम पर मैच का रूख पलट कर रख दिया. ब्रावो ने 30 गेंदों में 68 रनों की तूफानी पारी खेली जिसमें सात छक्के और तीन चौके शामिल है.

इससे पहले सीएसके ने टॉस जीतकर मुंबई को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया था. पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की टीम ने चार विकेट खोकर 165 रन बनाए. 166 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीएसके की टीम ने 1 विकेट शेष रहते ही इसे पूरा कर लिया.

 

 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: IPL 2018: सीएसके के खिलाफ हार के बावजूद मुंबई को मिला 'सरप्राइज पैकेज'
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story एक दिन और 'न्यूजीलैंड' के दो बेहतरीन खिलाड़ियों ने क्रिकेट को कहा अलविदा