आईपीएल में किसी खास प्रोडक्ट के विज्ञापन पर रोक का कोई नियम नहीं है: शुक्ल

By: | Last Updated: Friday, 10 April 2015 9:22 AM
IPL 8_IPL_Rajeev Shukla_Kings Xi Punjab_

कानपुर: इंडियन प्रीमियर लीग में किंग्स इलेवन पंजाब की जर्सी पर कंडोम के लोगो के विवाद पर आईपीएल कमिश्नर राजीव शुक्ला कहना है कि अगर इसके विज्ञापन टीवी पर आते है तो फिर आईपीएल में किसी कंपनी को इस तरह से विज्ञापन करने से रोकने का कोई नियम नही है.

 

शुक्ला कानपुर में एक क्रिकेट प्रतियोगिता के पुरस्कार वितरण समारोह में भाग लेने आये थे.

 

कल शाम मीडिया ने उनसे सवाल किया कि किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने कंडोम बनाने वाली एक कंपनी से करार किया है जिसकी वजह से मैच के दौरान उनकी जर्सी पर इस कंडोम कंपनी का विज्ञापन होगा जिसे खिलाड़ी पहनने में असहज महसूस कर रहे है.

 

उन्होंने कहा कि इस तरह के उत्पादों के विज्ञापन तो टीवी पर भी आते है और उस पर सूचना प्रसारण मंत्रालय को कोई आपत्ति नही है.हमने अक्सर टीवी पर इस तरह के विज्ञापन देखे है और जब सरकार को इस तरह के विज्ञापन पर कोई आपत्ति नही है तो आईपीएल में किसी कंपनी को इस तरह से विज्ञापन करने से कैसे रोक सकते है इस बाबद् आईपीएल में कोई नियम नही है और आईपीएल में ऐसे विज्ञापनों पर रोक का कोई विचार नही है.

 

जब पत्रकारों ने इस सवाल को दूसरे तरीके से पूछना चाहा तो उन्होंने कुछ भी कहने से यह कहते हुये मना कर दिया कि यह बहस का कोई मुददा नही है.

 

यह भी पढ़ें:

आईसीसी ने रिची बेनॉड के निधन पर शोक जताया 

मास्टर ब्लास्टर तेंदुलकर ने भी दी क्रिकेट की आवाज़ बेनॉड को श्रृद्धांजलि दी 

IPL 8: CSK के खिलाफ डेयरडेविल्स की हार के कारण

आईपीएल 8 में फिक्सिंग को लेकर खिलाड़ी ने किया बड़ा खुलासा! 

 

 

 

 

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: IPL 8_IPL_Rajeev Shukla_Kings Xi Punjab_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: IPL IPL 8 kings XI punjab Rajeev Shukla
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017