आईपीएल सीज़न 8 के लिए कमरकस तैयार है सभी टीमें

By: | Last Updated: Monday, 6 April 2015 5:25 AM
IPL 8_KKR_RCB_DD_Virat Kohli_Shah Rukh Khan_

नई दिल्ली: सिर्फ 2 दिन बाद सभी क्रिकेटप्रेमियों पर आईपीएल सीज़न 8 का बुखार चढने वाला है. 8 अप्रैल को उद्घाटन समारोह के साथ शुरू होंगे मुकाबले.

 

आईपीएल में हिस्सा लेने वाली सभी टीमों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा हम आईपीएल के सीज़न 8 की जंग के लिए तैयार हैं और हमारे हौसले भी बुलंद हैं.

 

आईपीएल टीम दिल्ली डेयरडेविल्स की एकेडमी का आज उदघाटन होगा. इस खास मौके पर जहीर खान, अमित मिश्रा, मो. शमी, एंजेलो मैथ्यूज और कोच गैरी कर्स्टन समेत तमाम बड़े खिलाड़ी मौजूद रहेंगे.

 

विश्व कप के बाद पहली बार विराट कोहली कैमरे पर आकर बोले, कहा आईपीएल के लिए बेहद उत्साहित हूं और हमारी टीम इस वर्ष बेहतर प्रदर्शन करेगी.

 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की जर्सी भी दिखाई गई.

 

वहीं सुपरस्टार और आईपीएल टीम केकेआर के मालिक शाहरुख खान ने कहा कि आईपीएल के लिए केकेआर की टीम पूरी तरह तैयार और हम इस बार और बेहतर तरीके से विरोधियों को जवाब देंगे.

 

वहीं केकेआर के लिए अच्छी खबर ये भी है कि वेस्टइंडीज़ क्रिकेट बोर्ड ने स्पिन गेंदबाज़ सुनील नारायण को आईपीएल में खेलने की इजाज़त दे दी है.

 

यह भी पढ़ें:

रोहित की कप्तानी देखने लायक होगी: पोंटिंग 

IPL-8: सदिग्ध गेंदबाजी ऐक्शन पर सख्त रहेगा BCCI

नाइट राइडर्स के खिलाफ पहला मैच मुंबई के लिए बड़ी चुनौती: पोंटिंग

IPL-8: पिछली लय को बरकरार रखने उतरेंगे उप-विजेता किंग्स इलेवन 

मुंबई इंडियंस एक संतुलित टीम है: रोहित शर्मा 

IPL के उद्घाटन समारोह के आयोजकों को नोटिस 

T-20 में अहम भूमिका निभाते हैं स्पिनर: ताहिर

 

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: IPL 8_KKR_RCB_DD_Virat Kohli_Shah Rukh Khan_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: IPL
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017