IPL 8: 'फोड़ू' गेल, 'जमा देने वाले' धोनी और 'खतरनाक' गेंदबाजों की एन्ट्री!

By: | Last Updated: Monday, 30 March 2015 2:23 PM
ipl ad

नई दिल्लीः विश्व कप का रोमांच अब हर क्रिकेट प्रेमी के जेहन से उतर गया होगा. भारतीय क्रिकेट प्रेमी तो सेमीफाइनल के बाद ही इससे बाहर निकलते नजर आए. विश्व कप भले खत्म हो गया हो लेकिन क्रिकेट का रोमांच अभी खत्म नहीं होने वाला है. बस कुछ ही दिनों में सभी बड़े क्रिकेटरों का मेला अब भारत में लगने वाला है. अब बारि है इंडिया के त्योहार का.

 

8 अप्रैल से आईपीएल के 8वें सीजन का आगाज होने जा रहा है. 8 टीमों के बीच 60 मुकाबले खेले जाएंगे और 8वें सीजन के विजेता का फैसला 24 मई को कोलकाता के ईडन गार्डन में होगा. पहले मैच में ही मौजूदा विजेता चैंपियन कोलकाता नाईट राइडर्स और मुंबई इंडियन के बीच ईडन गार्डन में होगा.

 

लोगों पर अभी से इस टूर्नामेंट का खुमार चढ़ने लगा है. रोमांच शुरु होने से पहले इस धमाकेदार सीरीज के लिए खिलाड़ियों के इन्ट्री भी धमाकेदार हो रही है. टूर्मानेंट के लिए बेहतरीन एड बनने का दौर शुरु हो गया है और इस बार खिलाड़ियों के एन्ट्री को लोकर एड बनाए जा रहे हैं.

 

क्रिस गेल की एन्ट्री –

क्रिस गेल अपने धमाकेदार और तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. जब भी उनका बल्ला चलता है तो फिर कोई भी गेंदबाज नहीं बचता है. गेल के इसी फोड़ू अंदाज को लेकर गेल को ऐसी एन्ट्री दी है.