IPL सट्टेबाजी: मयप्पन और कुंद्रा पर 14 जुलाई को फैसला संभव, लग सकता है बैन

By: | Last Updated: Saturday, 11 July 2015 5:42 PM
IPL betting: SC-appointed Lodha Commission to deliver verdict on Meiyappan, Raj Kundra on July 14

नई दिल्लीः आईपीएल 6 में हुए सट्टेबाजी केस में 14 जुलाई को जस्टिस लोढ़ा कमेटी बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन के दामाद गुरुनाथ मयप्पन और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर अपना फैसला सुना सकती है. सूत्रों की मानें तो गुरुनाथ मयप्पन और राज कुंद्रा पर बैन लगाया जा सकता है. इसके साथ राजस्थान और चेन्नई की टीम पर भी कड़ी कार्रवाई संभव है.

 

यही नहीं दोनों की टीमों चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स पर भारी जुर्माना लगया जा सकता है हालांकि इनपर बैन लगने की उम्मीद कम है. 2013 में आईपीएल सिक्स के दौरान बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन के दामाद गुरुनाथ मयप्पन और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर सट्टेबाजी के आरोपी लगे थे जिसे सुप्रीम कोर्ट ने सही माना है.

 

सुप्रीम कोर्ट चेन्नई सुपर किंग्स के अधिकारी गुरुनाथ मयप्पन और राजस्थान रॉयल्स के मालिक राज कुंद्रा को सट्टेबाजी का दोषी करार देते हुए कहा था कि सिर्फ उन्हें ही सजा नहीं दी जाएगी बल्कि उनके खिलाफ भी फैसला सुनाया जाएगा जिन फ्रेंचाइजी का वे प्रतिनिधित्व करते हैं.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: IPL betting: SC-appointed Lodha Commission to deliver verdict on Meiyappan, Raj Kundra on July 14
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017