प्लेऑफ में पहुंचने में सफल होंगे: स्मिथ

By: | Last Updated: Monday, 11 May 2015 8:31 AM

चेन्नई: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण में रविवार को चेन्नई सुपरकिंग्स से मिली 12 रनों की हार के बाद इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने उम्मीद जताई है कि टीम निश्चित रूप से प्लेऑफ में पहुंचने में कामयाब होगी. स्मिथ ने मैच के बाद कहा, “अगले मैच से पहले हमारे पास छह दिन का समय है. उम्मीद है कि हम प्लेऑफ में पहुंचने में कामयाब होंगे.”

 

रॉयल्स के 13 मैचों में छह जीत के साथ 14 अंक हैं. टीम को अपना आखिरी लीग मैच शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलना है और प्लेऑफ में पहुंचने के लिए उसे यह मैच जीतना जरूरी होगा.

 

एम. ए चिदंबरम स्टेडियम में रविवार हुए मैच में शेन वाटसन की जगह खुद कप्तानी की जिम्मेदारी संभालने के सवाल पर स्मिथ ने कहा, “मुझे कप्तान बनाने का फैसला वाटसन का था. उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह अपने खेल पर ज्यादा ध्यान देना चाहते थे. हमने महत्वूर्ण मौकों पर कुछ विकेट गंवाए और इसका नुकसान हमें उठाना पड़ा.”

 

स्मिथ ने चेन्नई सुपरकिंग्स के हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा की भी तारीफ की जिन्होंने चार ओवरों में 11 रन देकर चार विकेट हासिल किए.

 

यह भी पढ़ें:

आईपीएल-8: सनराइजर्स, किंग्स इलेवन के बीच मुकाबला आज 

IPL: वाटसन के होते हुए स्मिथ को RR की कप्तानी 

IPL-8: डिविलियर्स के सामने पस्त हुए मुंबई इंडियंस  

IPL: RR को 12 रनों से हराकर CSK प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बनी 

 

 

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: IPL_Rajasthan Royals_Steve Smith_Chennai Super Kings_Play off_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017