ललित मोदी के ईमेल से नहीं हुई रैना की टीम इंडिया से 'छुट्टी': BCCI

By: | Last Updated: Saturday, 8 August 2015 4:16 AM

नई दिल्ली: आईपीएल स्पॉट-फिक्सिंग मामले को लेकर आज अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस के हवाले से खबर आई कि जिम्बाबवे दौरे पर सुरेश रैना को इसलिए आराम दिया गया है क्योंकि उनका नाम ललित मोदी के एक ईमेल में आया था. लेकिन इसके तुरंत बाद बीसीसीआई ने एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत करते हुए इस खबर का पूरी तरह से खंडन कर दिया है.

 

ज़िम्बाबवे दौरे पर गई भारतीय टीम से कई बड़े खिलाड़ियों को आराम दिया गया था जिसके पीछे बोर्ड सचिव अनुराग टाकुर और संदीर पाटिल ने प्रेस-कॉंफ्रेस के दौरान ये साफ कर दिया था कि सभी सीनियर खिलाड़ियों को आराम देने के तहत और रोटेशन पॉलिसी के लिए ज़िम्बाबवे दौरे पर भविष्य को ध्यान में रखते हुए कुछ नए खिलाड़ियों को मौका दिया जा रहा है.

 

ज़िम्बाबवे दौरे पर गई भारतीय टीम से कप्तान एम एस धोनी, विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन, रविंद्र जडेजा, सुरेश रैना जैसे सभी सीनियर खिलाड़ियों को आराम दे दिया गया था. सभी खिलाड़ी लंबे समय से भारतीय टीम के बिज़ी शेड्यूल में खेल रहे हैं. जिस वजह से कई खिलाड़ियों को बोर्ड ने छुट्टी पर भेजा था. 

पिछले साल 2014 में दिसंबर-जनवरी में ऑस्ट्रेलिया दौरा फिर क्रिकेट विश्वकप उसके बाद आईपीएल और फिर बांग्लादेश दौरे के बीच भारतीय खिलाड़ियों को आराम का बहुत कम मौका मिल पाया था.

 

ललित मोदी ने साल 2011 में icc को एक ईमेल लिखा था जिसमें जिसमें सुरेश रैना का नाम भी शामिल था. जो लगभग 4 साल बाद अब जाकर लीक हुआ.

 

दरअसल बीसीसीआई ने इस पर पहले भी साफ कर दिया था कि आईसीसी की तरफ से मोदी के ईमेल से संबंधित उन्हें कोई भी जानकारी नहीं दी गई है. तो किसी भी तरह की जांच का कोई सवाल ही नहीं उठता.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: IPL_Suresh Raina_Team India_Zimbabwe Tour_Lalit Modi_ICC_BCCI_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017