'फिटनेस सेंटर और जिम' चेन में 90 करोड़ निवेश करेंगे विराट

By: | Last Updated: Tuesday, 21 April 2015 5:11 AM
IPL_Virat Kohli_Gym-Fitness Centre_Team India_RCB_

नई दिल्ली: भारतीय टेस्ट टीम और आरीसीबी के कप्तान विराट कोहली जल्द ही अपनी जिम और फिटनेस सेंटर की एक चेन खेलनो जा रहे हैं जिसमें विराट कोहली लगभग 90 करोड़ का इंवेस्टमेंट करेंगे. इस फर्म में कोहली के साथ ही चिसेल फिटनेस और सीएसई का मालिकाना हक होगा. सीएसई कोहली को मैनेज करने वाली संस्था कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट एंड एंटरटेनमेंट की सहायक कंपनी है.

 

इस बिज़नेस में कोहली के पार्टरनर सत्या सिन्हा ने कहा, “हम अगले तीन सालों में 190 करोड़ की इंवेस्टमेंट से 75 फिटनेस केंद्र खोलेंगे. इस जिम चेन का नाम ‘चिसल’ होगा.”

 

सत्या सिन्हा बेंगलुरू स्थित चिसेल फिटनेस के डायरेक्टर हैं. उनके मुताबिक, “हम स्थानीय जरूरत के मुताबिक अलग-अलग आकार और सुविधाओं वाले जिम खोलेंगे. हम कई अंतर्राष्ट्रीय विशेषज्ञों से भी संपर्क साध रहे हैं ताकि उनकी सेवाएं ली जा सके.”

 

इस उपक्रम की कमर्शियल और मार्केटिंग पार्टनर फ्रेंचाइज इंडिया के चेयरमैन गौरव मौर्य ने कहा, “ये महज़ एक शुरूआत भर है. हम भविष्य में फिटनेस डिवाइस और फिटनेस क्लॉथस बनाने के और लॉंच करने के बारे में विचार कर रहे हैं.”

 

भारत में फिटनेट इंडस्ट्री बहुत तेजी से और बेहतरीन तरीके से काम कर रही है. फिलहाल फिटनेस इंडस्ट्री का एनुअल टर्नओवर 1300 करोड़ रुपए का है.

 

यह भी पढ़ें:

IPL 8: टी-20 क्रिकेट में भारत के सबसे सफल कप्तान बने गंभीर 

IPL 8: युवराज ने खुद मारी अपने पैर पर कुल्हाड़ी 

#IPL: युवराज को आउट कर चावला ने पूरा किया विकेटों का शतक

IPL: दिवंगत अंकित को नाइट राइडर्स और डेयरडेविल्स ने दी श्रद्धांजलि 

#IPL: गंभीर की शानदार पारी, कोलकाता ने दिल्ली को 6 विकेट से हराया 

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: IPL_Virat Kohli_Gym-Fitness Centre_Team India_RCB_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017