...जब ईशांत को आया गुस्सा

By: | Last Updated: Monday, 31 August 2015 11:36 AM
ishant angry on prasad

कोलंबोः भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन आज यहां एक बार फिर मेजबान टीम के खिलाड़ियों के साथ उलझ गए.

 

प्रसाद ने ईशांत की ओर कुछ बाउंसर फेंके जिसे उन्होंने छोड़ दिया जिसके बाद भारतीय बल्लेबाज श्रीलंका के गेंदबाज को देखकर हंसा. इससे प्रसाद गुस्से में आ गए और उन्होंने ओवर का तीसरा बाउंसर फेंका जो नियमों के अनुसार स्वीकार्य नहीं था और अंपायर ने इसे नोबॉल करार दिया.

 

अपने ओवर के दो बाउंसर पहले ही फेंक चुके प्रसाद ने इसके बाद बल्लेबाज के करीब गेंद फेंकी जिसे ईशांत ने प्वाइंट में खेलकर एक रन लिया. ईशांत हालांकि जब रन लेते हुए प्रसाद के करीब से गुजरे तो इस गेंदबाज ने उन्हें कुछ कहा. ईशांत इसके बाद दोबारा गेंदबाज के पास पहुंचे. प्रसाद और ईशांत इसके बाद जब एक दूसरे को कुछ कह रहे थे तो विकेटकीपर दिनेश चांदीमल वहां से गुजरते हुए भारतीय बल्लेबाज से टकराते हुए निकले और कुछ बोले भी जिससे भारतीय बल्लेबाज रविचंद्रन अश्विन भी नाराज हो गए.

 

 

अश्विन ने अंपायरों रोड टकर और नाइजेल लांग का ध्यान इस ओर दिलाया जिन्होंने इसके बाद श्रीलंका के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज से कहा कि वह अपने खिलाड़ियों को शांत कराएं. जो हुआ उससे नाराज प्रसाद ने इसके बाद जानबूझकर ईशांत को चौथा बाउंसर फेंका जिस पर उन्होंने एक रन लिया.

 

ओवर की अंतिम गेंद पर प्रसाद ने अश्विन को आउट कर दिया. लेकिन इसके बाद जब ईशांत पवेलियन की ओर जा रहे थे तो प्रसाद उनकी और दौड़े और कुछ कहा.