ईशांत की शानदार गेंदबाजी के बाद राणा का बेहतरीन प्रदर्शन

By: | Last Updated: Friday, 9 October 2015 1:49 PM

नई दिल्ली: शानदार फॉर्म में चल रहे तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा के छह विकेट की मदद से दिल्ली ने रणजी ट्रॉफी ग्रुप लीग मैच में विदर्भ को 298 रन पर आउट कर दिया.

 

जवाब में दिल्ली ने 60 ओवर में दो विकेट पर 132 रन बनाये. कप्तान गौतम गंभीर ने 180 गेंद में छह चौकों की मदद से नाबाद 62 रन बनाये. उन्होंने कुल 60 में से 30 ओवर खेले जबकि विदर्भ के गेंदबाजों ने ऑफ स्टम्प से बाहर गेंद डालने की नकारात्मक रणनीति अपनाई.

 

ईशांत की पारी के अलावा दूसरे दिन के आकषर्ण का केंद्र रणजी में पदार्पण कर रहे नितिश राणा की बल्लेबाजी रहे जिसने 139 गेंद में आठ चौकों की मदद से 57 रन बनाये. उसने गंभीर के साथ तीसरे विकेट की नाबाद साझेदारी में 112 रन जोड़े.

 

दिल्ली को पहली पारी में बढत लेने के लिये अभी 167 रन और बनाने हैं. गंभीर के खराब फॉर्म की वजह से दिल्ली तेजी से रन नहीं बना सकी.

 

इससे पहले ईशांत ने सुबह अपनी रफ्तार और उछाल से विदर्भ के बल्लेबाजों को जमकर परेशान किया. उसने 36 रन देकर छह विकेट चटकाये.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ishant sharma
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017