टीम इंडिया को लगा झटका, ईशांत शर्मा हुए चोटिल

By: | Last Updated: Saturday, 17 October 2015 11:34 AM

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के लिये यह बुरी खबर हो सकती है क्योंकि उसकी तेज गेंदबाजी के अगुआ ईशांत शर्मा की हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आ गया है. ईशांत हरियाणा के खिलाफ दिल्ली की तरफ से रणजी ट्रॉफी मैच के तीसरे दिन मैदान पर भी नहीं उतरे.

 

ईशांत ने दूसरे दिन शाम को छह ओवर किये लेकिन वह तीसरे दिन मैदान पर नहीं उतरे. ईशांत के नहीं खेलने के बारे में पूछने पर दिल्ली टीम प्रबंधन के एक सदस्य ने कहा कि उनकी हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आ गया है. ईशांत की अनुपस्थिति में दिल्ली की गेंदबाजी धारदार नहीं दिखी और हरियाणा अपनी दूसरी पारी में 265 रन बनाने में सफल रहा. मनन शर्मा ने छह विकेट लिये.

 

यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया कि ईशांत की हैमस्ट्रिंग में खिंचाव कितना गंभीर है. आम तौर पर हैमस्ट्रिंग की चोट के ठीक होने में दो से छह सप्ताह का समय लग जाता है. ईशांत आईसीसी के बैन के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे लेकिन यदि उनकी चोट गंभीर होती है तो उन्हें बेंगलुरू में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से भी बाहर बैठना पड़ सकता है.

 

भारत आखिरी दो वनडे और पहले दो टेस्ट मैचों के लिये टीम का चयन सोमवार को करेगा.

 

ईशांत के साथी प्रदीप सांगवान ने कहा कि फिजियो ने उन्हें चार दिन तक आराम करने की सलाह दी है. सांगवान ने कहा, ‘‘फिजियो ने ईशांत को चार दिन के आराम की सलाह दी है. उनका एमआरआई भी किया जा सकता है. ’’ ईशांत की चोट का मतलब है कि राष्ट्रीय चयनकर्ता जब सोमवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आखिरी दो वनडे के लिये टीम का चयन करेंगे तो इस तेज गेंदबाज के नाम पर विचार नहीं करेंगे. इस वजह से वह बंगाल के खिलाफ दिल्ली के अगले रणजी मैच में भी नहीं खेल पाएंगे.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ishant sharma hamstring injury
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017