इशांत के शानदार स्पेल से दिल्ली ने महाराष्ट्र को मुश्किल में फंसाया

इशांत के शानदार स्पेल से दिल्ली ने महाराष्ट्र को मुश्किल में फंसाया

इशांत शर्मा ने अपने शानदार स्पैल से चयनकर्ताओं को आकर्षित करने का प्रयास किया जिससे दिल्ली ने आज यहां रणजी ट्राफी ग्रुप डी के मुकाबले में पहली पारी में 419 रन बनाने के बाद दूसरे दिन स्टंप तक महाराष्ट्र के महज 59 रन पर आठ विकेट झटक लिये. इशांत शर्मा ने आज अपने स्पेल में इतनी शानदार गेंदबाज़ी की कि उन्होंने शुरूआती 3 ओवरों में ही 3 विकेट चटका लिए.

By: | Updated: 18 Nov 2017 08:56 PM
Ishant sizzles as Delhi leave Maharashtra in tatters
नई दिल्ली: इशांत शर्मा ने अपने शानदार स्पैल से चयनकर्ताओं को आकर्षित करने का प्रयास किया जिससे दिल्ली ने आज यहां रणजी ट्राफी ग्रुप डी के मुकाबले में पहली पारी में 419 रन बनाने के बाद दूसरे दिन स्टंप तक महाराष्ट्र के महज 59 रन पर आठ विकेट झटक लिये. इशांत शर्मा ने आज अपने स्पेल में इतनी शानदार गेंदबाज़ी की कि उन्होंने शुरूआती 3 ओवरों में ही 3 विकेट चटका लिए.

दिन में 40 से भी ज्यादा ओवर का खेल नहीं हो सका लेकिन दिल्ली के पास तीसरे दिन ही मैच खत्म करने का मौका होगा क्योंकि टीम अब भी 360 रन की बढ़त बनाये है.

भुवनेश्वर कुमार अपनी शादी के कारण श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में नहीं खेल पायेंगे जिसे इशांत के पास रणजी ट्राफी में शानदार प्रदर्शन कर अंतिम एकादश में जगह बनाने का अच्छा मौका होगा.

यह उनका चौथा रणजी मैच है और वह अभी तक 18 विकेट झटक चुके हैं. उन्होंने अपनी रफ्तार और उछाल से महाराष्ट्र के बल्लेबाजों को परेशान किया, जिसमें आईपीएल विशेषज्ञ राहुल त्रिपाठी की लाल गेंद के खिलाफ खराब तकनीक भी सभी के सामने आ गयी. इशांत ने छह ओवर में दो मेडन से 14 रन देकर तीन विकेट प्राप्त किये.

उनके अलावा नवदीप सैनी ने 21 रन देकर दो और ललित यादव ने दो रन देकर दो विकेट झटके. महाराष्ट्र के लिये रोहित मोटवानी (23) और नौशाद शेख (12) ने मिलकर 37 रन जोड़े, जिसके बाद सैनी ने दोनों के विकेट झटके.

इससे पहले युवा नीतिश राणा ने करियर की सर्वश्रेष्ठ 174 रन की पारी खेली और दिल्ली को 400 रन के पार कराया. उन्होंने इसके लिये 264 गेंद का सामना किया, जिसमें 18 चौके और चार छक्के जड़े थे. उन्होंने और पदार्पण कर रहे ललित यादव (52) ने छठे विकेट के लिये 104 रन जोड़े.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Ishant sizzles as Delhi leave Maharashtra in tatters
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story साउथ अफ्रीका दौरे पर प्रैक्टिस मैच नहीं खेलेगी टीम इंडिया, चार नए गेंदबाज शामिल