आईएसएल उद्घाटन समारोह में धोनी और विराट का हिस्सा लेना मुश्किल

By: | Last Updated: Wednesday, 8 October 2014 2:34 PM

कोलकाता: टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उप कप्तान विराट कोहली का 12 अक्तूबर को होने वाले इंडियन सुपर लीग के उद्घाटन समारोह में हिस्सा लेने की संभावना काफी कम है. धोनी आईएसएल चेन्नई जबकि विराट गोवा फ्रेंचाइजी के सह मालिक हैं.

 

एटलेटिको डि कोलकाता के सह मालिक उत्सव पारिख ने आज यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘मुझे नहीं पता कि क्या बीसीसीआई उन्हें सीरीज (भारत बनाम वेस्टइंडीज) के बीच में उद्घाटन के लिए उपस्थित रहने की स्वीकृत देगा. यह मुश्किल है लेकिन आप कुछ नहीं कह सकते.’’ भारत को 11 अक्तूबर को दिल्ली में दूसरा वनडे खेलना है जबकि तीसरा वनडे 14 अक्तूबर को विजाग में खेला जाएगा और ऐसे में यह देखना अहम होगा कि क्या ये दोनों कोलकाता आने के लिए समय निकाल पाएंगे.

 

पारिख ने हालांकि कहा कि अमिताभ और अभिषेक बच्चन (चेन्नई), सलमान खान (पुणे), जान अब्राहिम (गुवाहाटी), रणबीर कपूर (मुंबई), वरूण धवन (गोवा), सचिन तेंदुलकर (केरल) और पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली जैसे बालीवुड, क्रिकेट और कारपोरेट जगत के कई बड़े नामों ने समारोह में हिस्सा लेने की पुष्टि कर दी है. टीम के स्टार मालिक स्टेडियम का एक लैप लगाएंगे जिसके बाद 45 मिनट की उद्घाटन समारोह शुरू होगा जिसमें बालीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा और वरूण धवन परफोर्म करेंगे. आईएसएल के संस्थापक अध्यक्ष मुकेश अंबानी और नीता अंबानी, हीरो मोटाकोर्प के मालिक के अलावा अखिल भारतीय फुटबाल संघ के अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल भी इस दौरान मौजूद रहेंगे.

 

आईएसएल का उद्घाटन समारोह शाम पांच बजे शुरू होगा जबकि राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी टूर्नामेंट की औपचारिक शुरूआत करेंगी.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ISL
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017