सानली के दो गोल से पुणे ने की जीत से शुरूआत

By: | Last Updated: Monday, 5 October 2015 5:29 PM
ISL_Pune City FC

सौजन्य: ISL

पुणे: टनके सानली के दो गोल की मदद से पुणे सिटी एफसी ने आज यहां मुंबई सिटी एफसी पर 3-1 से जीत दर्ज करके इंडियन सुपर लीग फुटबाल टूर्नामेंट के दूसरे सत्र की शानदार शुरूआत की.

 

सानली ने 12वें मिनट में पुणे को बढ़त दिलायी जिसके बाद फ्रेडरिक पिकोने ने मुंबई की तरफ से 34वें मिनट में बराबरी का गोल दागा. सानली ने 56वें मिनट में अपना दूसरा गोल किया जबकि इसरेल गुरूंग ने 68वें मिनट में गोल करके पुणे सिटी की जीत सुनिश्चित की.

 

घरेलू टीम ने अपने फारवर्ड एड्रियन मुतु की अनुपस्थिति के बावजूद शानदार प्रदर्शन किया और इसमें सानली का योगदान अहम रहा. सानली ने शुरू में मुंबई एफसी के खेमे में हलचल मचा दी. विंडर गुरूंग ने उन तक गेंद पहुंचायी जिस पर उन्होंने हेडर से गोल दागा.

 

मुंबई ने इसके बाद बराबरी का गोल करने के लिये जीजान लगा दी लेकिन उसे 34वें मिनट में जाकर सफलता मिली. आशुतोष मेहता ने पिकोने को बहुत अच्छा क्रास दिया जिन्होंने उस पर गोल करने में गलती नहीं की.

 

मुंबई एफसी को गोल करने के कुछ अच्छे मौके मिले लेकिन वह इनका फायदा नहीं उठा पाया और मध्यांतर तक स्कोर 1-1 से बराबर था. आंद्रे मोरिटज के पास दूसरे हाफ के शुरू में मुंबई को बढ़त दिलाने का मौका था लेकिन उनका शाट गोल पोस्ट से बाहर चला गया.

 

पुणे की तरफ से गुरूंग और सानिल की जोड़ी ने फिर करिश्मा दिखाया. इस बार भी गुरूंग के क्रास पर सानिल ने हेडर से गोल किया. इसके बाद गुरूंग के क्रास पर ही तीसरा गोल भी हुआ.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ISL_Pune City FC
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ISL Pune City FC
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017