अनफिट ईशांत बन सकते हैं टीम इंडिया के लिए मुसीबत: शोएब अख्तर

By: | Last Updated: Wednesday, 4 February 2015 4:08 PM

नई दिल्लीः टीम इंडिया को अगर विश्व कप खिताब की रक्षा करनी है तो अनफिट ईशांत शर्मा को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखना होगा. ये कहना है दुनिया के सबसे तेज पूर्व गेंदबाजों में से एक शोएब अख्तर का. अख्तर ने एबीपी न्यूज से विशेष बातचीत में कहा कि अगर ईशांत पूरी तरह फिट नहीं हैं तो टीम इंडिया के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और कंपनी को उनके बगैर मैदान में उतरना चाहिए.   

 

अख्तर ने कहा कि अगर ईशांत पूरी तरह फिट नहीं होते हैं और मैच खेलते हैं तो इस बात की संभावाना ज्यादा है कि वो मैच में अधिक रन लूटाएंगे. उन्होंने कहा -” ईशांत को अभी भी अपने टखने की चोट से उबरना है और उनके लिए ज्यादा महत्वपूर्ण है कि वो पूरी तरह फिट हो जाए. ईशांत के प्रदर्शन पर उन्होंने कहा कि वो तभी बेहतर प्रदर्शन कर पाएंगे जब ओवर में चार गेंद सही लाइन लेंथ पर डालें. और बेहतर प्रदर्शन नहीं होते है.”

 

 

पाकिस्तान के इस पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा कि मेरे करियर में भी ऐसा दौर आया था लेकिन मुझे पता नहीं है कि वो कितनी तेजी से रिकवर करते हैं. लेकिन अगर पूरी तरह फिट हुए बिना टीम का हिस्सा बनते हैं तो ये टीम और उनके लिए खतरनाक हो सकता है.

 

विश्व कप में भारत और पाकिस्तान 15 फरवरी को आमने सामने होंगे इस हाई वोल्टेज मैच पर उन्होंने कहा कि भारत कभी भी विश्व कप में पाकिस्तान से नहीं हारा ऐसे में दबाव टीम इंडिया पर ज्यादा होगा ऐसे में धोनी को हर तरह से तैयार होना होगा.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: It’s a big risk to play Ishant if he is not fully fit, says Shoaib
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017