फॉल्कनर के बाहर होने पर बढ़ी आस्ट्रेलिया की चिंता

By: | Last Updated: Sunday, 1 February 2015 2:14 PM

पर्थ: आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जेम्स फॉल्कनर को रविवार को वाका मैदान पर इंग्लैंड के साथ त्रिकोणीय श्रृंखला के फाइनल में गेंदबाजी के बीच में मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा.

 

फॉल्कनर को अपने तीसरा ओवर में गेंदबाजी करने के दौरान शरीर के दाहिने हिस्से में खिंचाव महसूस हुआ. इसके बाद कप्तान जॉर्ज बेली के साथ बातचीत के बाद फॉल्कनर ने मैदान छोड़ने का फैसला किया.

 

क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने सोशल वेबसाइट ट्विटर पर फॉल्कनर के चोट की पुष्टि करते हुए लिखा, “फॉल्कनर ने पसली में हुए दर्द के बाद मैदान छोड़ा. टीम के चिकित्सा अधिकारी उनकी जांच करेंगे. इसके बाद विस्तृत जानकारी दी जाएगी.”

 

गौरतलब है कि विश्व कप शुरू होने में दो हफ्ते का समय बाकी रह गया है. ऐसे में यह आस्ट्रेलिया के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है.

 

फॉल्कनर ने इससे पूर्व खिताबी मुकाबले में बल्लेबाजी करते हुए 24 गेंदों में नाबाद 50 रन बनाए और पारी की आखिरी गेंद पर छक्का लगाया. उनकी विस्फोटक पारी की बदौलत आस्ट्रेलियाई टीम आठ विकेट के नुकसान पर 278 रन बना सकी.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: James Faulkner injury scare ahead of World Cup
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017