WIvsZIM: डाउरिच और होल्डर की मदद से वेस्टइंडीज़ को मिली अहम बढ़त

WIvsZIM: डाउरिच और होल्डर की मदद से वेस्टइंडीज़ को मिली अहम बढ़त

विकेटकीपर बल्लेबाज शेन डाउरिच के करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी और कप्तान जेसन होल्डर के साथ उनकी अटूट शतकीय साझेदारी ने वेस्टइंडीज ने जिंबाब्वे के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन 48 रनों की बढ़त हासिल कर ली है. जबकि उसके 3 विकेट अब भी बाकी है.

By: | Updated: 01 Nov 2017 08:05 AM
Jason Holder, Shane Dowrich’s record 8th-wicket stand helps visitors gain advantage
बुलावायो: विकेटकीपर बल्लेबाज शेन डाउरिच के करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी और कप्तान जेसन होल्डर के साथ उनकी अटूट शतकीय साझेदारी ने वेस्टइंडीज ने जिंबाब्वे के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन 48 रनों की बढ़त हासिल कर ली है. जबकि उसके 3 विकेट अब भी बाकी है.

वेस्टइंडीज की टीम सलामी बल्लेबाज कीरन पावेल (90) के अर्धशतक के बावजूद आफ स्पिनर सिकंदर रजा (82 रन पर पांच विकेट) की उम्दा गेंदबाजी के सामने 230 रन पर सात विकेट गंवाने के बाद संकट में थी.

डाउरिच (नाबाद 75) और होल्डर (नाबाद 71) ने इसके बाद आठवें विकेट के लिए 144 रन की अटूट साझेदारी करके टीम का स्कोर सात विकेट पर 374 रन तक पहुंचाकर उसे बढ़त दिलाई. डाउरिच ने अब तक 153 गेंद का सामना करते हुए नौ चौके जड़े हैं जबकि होल्डर ने 132 गेंद की पारी में छह चौके और एक छक्का जड़ा है.

इससे पहले जिंबाब्वे ने कल पहली पारी में 326 रन बनाए थे. वेस्टइंडीज की टीम आज एक विकेट पर 78 रन से आगे खेलने उतरी और दिन का खेल खत्म होने तक उसने 48 रन की बढ़त बना ली है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Jason Holder, Shane Dowrich’s record 8th-wicket stand helps visitors gain advantage
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story श्रीलंकाई कप्तान ने कहा, धर्मशाला जैसा खेले तो सीरीज़ उनकी होगी