साबरमती नदी में मिला क्रिकेटर बुमराह के दादा का शव, सुसाइड का शक

साबरमती नदी में मिला क्रिकेटर बुमराह के दादा का शव, सुसाइड का शक

पोते से मिलने अहमदाबाद गए जसप्रीत बुमराह के लापता दादा संतोक सिंह बुमराह के निधन की खबर आई है. उनका शव आज अहमदाबाद में पाया गया. शनिवार को ही उनकी बेटी ने उनके गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. वह 84 साल के थे.

By: | Updated: 11 Dec 2017 01:13 PM
jasprit-bumrahs-grandfather-found-dead-in-sabarmati-river

अहमदाबाद: पोते से मिलने अहमदाबाद गए जसप्रीत बुमराह के लापता दादा संतोक सिंह बुमराह के निधन की खबर आई है. उनका शव आज अहमदाबाद में पाया गया. शनिवार को ही उनकी बेटी ने उनके गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. वह 84 साल के थे.


टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह के दादाजी का शव अहमदाबाद फायर एंड इमरजेंसी सर्विस की टीम ने साबरमती नदी से बरामद किया. हालांकि पुलिस अब इस बात का पता लगा रही है कि आखिर संतोक सिंह ने आत्महत्या की है या इसके पीछे कोई और साजिश है.


इससे पहले बुमराह के बुजुर्ग दादाजी के लापता होने की खबर सामने आई थी. जसप्रीत के दादा संतोक सिंह बुमराह शुक्रवार से मिसिंग थे और इसकी रिपोर्ट भी दर्ज की गई थी. बताया जा रहा है कि उत्तराखंड में रहने वाले संतोक सिंह बुमराह को 5 दिसंबर को जन्मदिन पर बधाई देने के लिए अहमदाबाद आए थे. 84 साल के संतोक सिंह की बेटी राजेंदर कौर बुमराह ने पुलिस में लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार, 'संतोक सिंह को अपने क्रिकेटर पोते से मिलने नहीं दिया गया, जिसके बाद से वह लापता थे.'


लेकिन आज सुबह ये दुखद खबर सामने आई कि अब संतोक सिंह नहीं रहे.


टीम इंडिया के इतने बड़े स्टार के दादा मुफिलिसी की ज़िंदगी बिताने को मजबूर थे. उत्तराखंड के ऊधमनगर सिंह में रह रहे जसप्रीत सिंह बुमराह के दादा ऑटो-टैम्पो चलाकर गुजर बसर कर रहे थे.


इससे पहले इंग्लैंड में हुई चैम्पियंस ट्रॉफी में जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी का प्रदर्शन देखने के बाद बुमराह के दादा ने उनसे ना मिल पाने का अफसोस जताया था. हालांकि उन्होंने एक आम क्रिकेट फैन की तरह अपने पोते को खेलते हुए सिर्फ टीवी पर देखा था. उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर के किच्छा में रह रहे जसप्रीत बुमराह के दादा संतोक सिंह पर वक्त ने ऐसा कहर ढाया कि वो ऑटो टैम्पो चलाने को मजबूर हो गए थे.


बताया जाता है कि एक वक्त पर बुमराह के दादा के पास अहमदाबाद में तीन फैक्ट्रियां थी. लेकिन अब दुनिया को अलविदा कह चले बुमराह के दादा संतोक सिंह बुमराह की आखिरी इच्छा जो अधूरी रह गई वो थी कि वो अपने पोते को एक बार गले लगा सकें.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: jasprit-bumrahs-grandfather-found-dead-in-sabarmati-river
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story भारत से मिली हार के बाद स्मिथ ने उठाए कप्तानी पर सवाल