आयरलैंड के खिलाफ जेसी राइडर की तूफानी पारी, महज 39 गेंद पर ठोका शतक

By: | Last Updated: Friday, 24 October 2014 11:03 AM

नई दिल्लीः न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम में वापसी की जद्दोजहद में लगे बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज जेसी राइडर ने आयरलैंड इलेवन के खिलाफ धमाकेदार पारी खेल कर टीम में अपनी वापसी को और मजबूत कर दिया है. राइडर ने महज 39 गेंद में शतकीय पारी खेली. विश्व कप से पहले वार्म मैच के रूप में खेले गए इस मैच में ओटेगो की तरफ से खेलने वाले जेसी राइडर ने 57 गेंदो पर 136 रन की पारी खेल अपनी टीम को 108 गेंद पहले जीत दिला दी.

 

249 रन का पीछा करने उतरी ओटेगो को राइडर और डफी ने सधी हुई शुरुआत देने की सोची लेकिन डफी एक ही रन बना पाए. लेकिन उनके आउट होने से पहले राइडर अपना तेवर दिखा चुके थे. पहला विकेट 44 रन पर गिरा था. राइडर को अगले दो बल्लेबाजों ने साथ नहीं दिया. टीम के 3 विकेट 80 रन पर गिर चुके थे.  लेकिन राइडर एक और पर अपना बल्ला चारो तरफ घूमा रहे थे. राइडर ने मात्र 16 गेंद पर अपना अर्द्धशतक पूरा किया. राइडर ने अपनी पूरी पारी में 18 चौके और 8 शानादार छक्के लगाए.

 

इससे पहले आयरलैंड इलेवन की टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर 248 रन का सम्मानजनक स्कोर बनाया था.   

 

आपको बता दें कि लेट नाइट पार्टी के कारण राइडर को लास्ट फरवरी में टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. इसके बाद से राइडर टीम में वापसी के लिए प्रयासरत हैं.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Jesse Ryder scores a 39-ball hundred against Ireland
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017