ग्रुप बी: शाहबाज़ नदीम के कमाल से 10 विकेट से जीती झारखंड की टीम

ग्रुप बी: शाहबाज़ नदीम के कमाल से 10 विकेट से जीती झारखंड की टीम

शाहबाज नदीम (93 रन पर छह विकेट) की घारदार गेंदबाजी के दम पर झारखंड ने रणजी ट्राफी के ग्रुप बी के मैच में हरियाणा को आज यहां दस विकेट से पराजित किया.

By: | Updated: 27 Oct 2017 05:50 PM
Jharkhand Beat Haryana by 10 wickets in Ranji trophy Group B Match
रांची: शाहबाज नदीम (93 रन पर छह विकेट) की घारदार गेंदबाजी के दम पर झारखंड ने रणजी ट्राफी के ग्रुप बी के मैच में हरियाणा को आज यहां दस विकेट से पराजित किया.

मैच के चौथे दिन हरियाणा ने चार विकेट पर 141 रन से आगे खेलना शुरु किया लेकिन उनकी पूरी टीम 296 रन पर सिमट गयी. हरियाणा की ओर से रजत पालिवाल (93), राहुल डागर (64), रोहित शर्मा(71) ने अच्छी पारी खेली लेकिन टीम की हार को नहीं टाल सके. इस पारी में नदीम के छह विकेट के अलावा वरुण आरोन और सन्नी गुप्ता ने दो-दो विकेट लिये.

झारखंड को जीत के लिये 81 रन का लक्ष्य मिला जिसे टीम ने महज 10.4 ओवर में बिना विकेट खोए हासिल कर लिया. इशान किशन ने नाबद 45 और नाजिम सिद्दकी ने नाबाद 24 रन बनाये.

इससे पहले हरियाणा की टीम पहली पारी में 208 रन पर सिमट गयी थी जिसके जवाब में झारखंड की टीम ने नौ विकेट पर 425 रन बना पारी घोषित की थी.

झारखंड के लिये पहली पारी में 135 बनाने वाले इशांक जग्गी को मैन ऑफ द मैच दिया गया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Jharkhand Beat Haryana by 10 wickets in Ranji trophy Group B Match
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story INDvsSL: निर्णायक मुकाबले से पहले श्रीलंका को राहत, फिट हुए मैथ्यूज