आस्ट्रेलियाई टीम में चोटिल रिचर्डसन की जगह लेंगे पेरिस

By: | Last Updated: Sunday, 7 February 2016 1:03 PM
Joel Paris Replaces Injured Kane Richardson For Australia’s Final Match Against New Zealand

सिडनी: आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन पीठ की समस्या के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ अंतिम एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में नहीं खेल पायेंगे जिससे उनकी जगह जोएल पेरिस को खिलाया जायेगा. क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने आज इसकी जानकारी दी.

 

क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने कहा कि रिचर्डसन अपनी चोट की जांच के लिये घर लौट जायेंगे.

 

पेरिस न्यूजीलैंड के लिंकन में वेस्टर्न आस्ट्रेलिया की शेफील्ड शील्ड टीम के साथ थे जिसमें उन्होंने न्यू साउथ वेल्स के खिलाफ ड्रा हुए मैच में 37 रन देकर चार विकेट चटकाये थे.

 

पेरिस ने भारत के खिलाफ इस सत्र की वनडे श्रृंखला में अपना एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय आगाज किया था.

 

रिचर्डसन की चोट से विश्व टी20 टीम के चयन से पहले चयनकर्ताओं के सामने और परेशानी खड़ी हो गयी है क्योंकि टी20 कप्तान आरोन फिंच और आल राउंडर जेम्स फाकनर भी चोट की समस्याओं से जूझ रहे हैं.

 

आस्ट्रेलिया ने शनिवार को दूसरा वनडे चार विकेट से जीतकर तीन मैचों की चैपल-हैडली ट्राफी वनडे श्रृंखला में न्यूजीलैंड से बराबरी कर ली. तीसरा और अंतिम मैच सोमवार को हैमिल्टन में खेला जायेगा.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Joel Paris Replaces Injured Kane Richardson For Australia’s Final Match Against New Zealand
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017